husband

एसपी चक्रेश मिश्रा ने महिला की हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि मृतक महिला जोगेन्द्री के पति अतर सिंह का अपनी साली के साथ अवैध संबंध था, जिसकी जानकारी महिला को हो चुकी थी।

यूपी के संभल में साली से अवैध संबंधों की वजह से एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी को जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी, फिर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया, लेकिन 3 दिन में ही पुलिस ने अपनी जांच के मुकदमे के वादी पति से जब सख्ती से पूछताछ की, तो उसने जुर्म कबूल कर लिया, पूरे मामले का खुलासा हो गया, घटना असमोली थाना क्षेत्र का है।

अर्धनग्न मिली थी लाश
असमोली थाना क्षेत्र के मदाला गांव में तीन दिन पहले मक्के के खेत में अर्धनग्न अवस्था में एक महिला की गर्दन कटी लाश मिली थी, महिला का शव मिलने के बाद असमोली थाना पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरु की, घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ने भी घटना के जल्द खुलासे के लिये असमोली थाना पुलिस को सख्त निर्देश जारी किये थे, पुलिस ने जब मामले की गहनता से जांच की, तो पति की स्थिति संदिग्ध लगी, जिसके बाद पति से सख्ती से पूछताछ की गई, कि महिला की निर्मम हत्या का मामला खुला।

खेत पर ले जाकर खुरपी से हत्या
एसपी चक्रेश मिश्रा ने महिला की हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि मृतक महिला जोगेन्द्री के पति अतर सिंह का अपनी साली के साथ अवैध संबंध था, जिसकी जानकारी महिला को हो चुकी थी, महिला का पति अपनी साली से ही शादी करना चाहता था, लेकिन दोनों के प्यार के बीच में महिला बाधक बन रही थी, इसी वजह से पति ने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिये पूरी योजना बनाई।

मामला गुमराह करने की कोशिश
इसके बाद बहाने से महिला को खेत में ले जाकर खुरपी से उसकी हत्या कर दी, फिर उसके शरीर को अर्धनग्न कर दिया, ताकि मामला रेप का लगे, फिर आरोपित अपने पिता को दवा दिलाने मुरादाबाद चला गया, शाम को पत्नी की तलाश के बहाने कुछ ग्रामीणों को घटनास्थल की ओर ले गया, इसके बाद पत्नी की हत्या का मामला दर्ज करा दिया। लेकिन जांच में सबकुछ सामने आ गया, आरोपित 7 बेटियों का पिता है।

Read Also – खूबसूरती देख लोग हो जाते हैं दीवाने, द फैमिली मैन-2 में बनी है मनोज बाजपेयी की पत्नी