UP police1

पुलिस ने नीरज देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, वहीं मृतका के पिता अमर सिंह ने मुकेश पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

यूपी के शाहजहांपुर जिले स्थित गांव टकेली में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां मुकेश कुमार नाम का एक शख्स की 25 वर्षीय पत्नी नीरज देवी का शव कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला, हैरानी की बात ये है कि मुकेश भी उसी कमरे में 24 घंटे बंद था, काफी आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोला, तो गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा तोड़कर शव को निकाला, पुलिस मुकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गला दबाकर मार डाला
पुलिस के अनुसार मुकेश ने पूछताछ में बताया कि वो रुद्रपुर के एक कारखाने में काम करता है, वहां उसके गांव के ही दो लोगों के अलावा पड़ोसी गांव गोला तथा रुद्रपुर के एक-एक युवक भी काम करते थे, वो चारों लोग शुक्रवार दोपहर उसके घर आये थे, उन्होने ही उनकी पत्नी नीरज देवी की गला दबाकर हत्या कर दी।

कमरे में बंद कर लिया
नीरज देवी की हत्या के बाद जान बचाने के लिये खुद को कमरे में बंद कर लिया था, शुक्रवार दोपहर से ही वो कमरे में बंद था, करीब 24 घंटे कमरे में बंद रहा, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार दोपहर को दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला।

हत्या का आरोप
पुलिस ने नीरज देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, वहीं मृतका के पिता अमर सिंह ने मुकेश पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है, सीओ बीएस वीर कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read Also- अब तक का सबसे महंगा तलाक, दुबई के शेख अपनी 6ठीं पत्नी को देंगे 55 अरब रुपये