sambhal

एसपी संभल चक्रेश मिश्रा ने इस केस में हत्या का खुलासा करते हुए केस सुलझाने का दावा किया, उन्होने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मृतक की भाभी मुस्कान का युवक सैफ अली के साथ अवैध संबंध थे।

यूपी के संभल में पुलिस ने एक युवक की हत्या के मामले को सुलझाने का दावा किया है, पुलिस ने मामले में भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है, पुलिस के अनुसार आरोपित महिला और उसके प्रेमी को मृतक ने रंगेहाथों शारीरिक संबंध बनाते हुए देख लिया था, जिसके बाद अवैध संबंध को छुपाने के लिये दोनों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी, फिर उसके शव को जंगल में फेंक दिया। पुलिसिया जांच में दोनों के अवैध संबंधों का खुलासा हो गया, और गिरफ्तार होने पर दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, घटना यूपी के संभल के बनियाठेर थाना इलाके की है।

भाभी का था अवैध संबंध
मामला संभल के बनियाठेर थाना इलाके के कस्बा जनैटा का है, वहां 15 दिसंबर को गुड्डू हाफिज उर्फ मुन्तयाज के 22 साल के बेटे मुस्तफा की सरसों के खेत में लाश मिली थी, शव पर घसीटे जाने के निशान थे, couple युवक के पिता ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई था।

पुलिस का केस सुलझाने का दावा
एसपी संभल चक्रेश मिश्रा ने इस केस में हत्या का खुलासा करते हुए केस सुलझाने का दावा किया, उन्होने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मृतक की भाभी मुस्कान का युवक सैफ अली के साथ अवैध संबंध थे, couple (5) दोनों को जब भी मौका मिलता था, शारीरिक संबंध बनाते थे।

देख लिया था
बताया जा रहा है कि मुस्कान और सैफ दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे, जिसे देवर ने देख लिया था, पोल खुलने की वजह से घटना वाली रात को मुस्कान ने अपने प्रेमी को घर में बुला लिया, couple (1) दोनों ने दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर शव को घसीटते हुए निकट के ही खेत में डाल दिया था, पुलिस ने हत्या आरोपी भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किया गया दुपट्टा और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

Read Also – राखी सावंत से अपने रिश्ते की रितेश ने खोल दी पोल, पहली पत्नी पर भी गंभीर आरोप