Kanpur

रक्षाबंधन पर बहन अपने पति को लेकर भाई के घर राखी बांधने आई थी, लेकिन वहां पर नशे में धुत पति उसके भाई को गालियां बकने लगा।

यूपी के कानपुर में रक्षाबंधन के दिन एक बाई ने अपनी बहन की प्रताड़ना का बदला जीजा से ले लिया, भाई ने जीजा की हत्या कर दी, बताया जा रहा है कि जीजा उसकी बहन को प्रताड़ित करता था, बहन ने राखी बांधते हुए जैसे ही प्रताड़ना की आपबीती बताई, तो भाई का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, उसने जीजा की निर्मम हत्या कर दी।

राखी बांधने आई थी
रक्षाबंधन पर बहन अपने पति को लेकर भाई के घर राखी बांधने आई थी, लेकिन वहां पर नशे में धुत पति उसके भाई को गालियां बकने लगा, इससे बहन का 20 वर्षीय भाई इतना गुस्सा हो गया, कि उसने जीजा को छुरी से काट डाला, बहन के पिता ने खुद पुलिस को फोन कर अपने बेटे को गिरफ्तार करवा दिया। बताया जा रहा है कि बीएसएनएल के रिटायर्ड कर्मचारी ने अपनी बेटी की शादी करीब 14 साल पहले पास में रहने वाले एक युवक से की थी, दोनों के दो बच्चे हैं, महिला के पिता के मुताबिक नशेबाजी का विरोध करने पर शादी के बाद से ही बेटी और दामाद में विवाद होने लगा।

क्या है पूरा मामला
कानपुर में रविवार रात को पति अपनी पत्नी को लेकर उसके भाई के घर आया था, राखी बंधवाने के बाद वो पत्नी को छोड़कर चला गया, फिर रात में नशे में धुत होकर लौटा, जहां ससुराल वालों से उसकी लड़ाई होने लगी, वो ससुराल वालों को गालियां दे रहा था। इसके बाद जीजा की 20 साल के साले से लड़ाई हो गई, इसके बाद साले ने अपने जीजा की चाकू से गोद कर हत्या कर दी, हत्या की सूचना पर मृतक के घर वाले मौके पर पहुंचे, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाने लगे, पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा।

पत्नी पर आरोप
पुलिस को हत्या की सूचना खुद ससुर ने दी, मृतक के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद पति-पत्नी में विवाद चल रहा था, कुछ दिनों पहले दोनों फिर से साथ रहने लगे थे, इसकी हत्या खुद पत्नी ने करवाई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read Also – शादी के 6 साल बाद भी नहीं बनी मां, पति ने देवर के साथ मिलकर पत्नी का प्राइवेट पार्ट