piyush jain81

कारोबारी पीयूष जैन को गिरफ्तार किये जाने के बाद पूछताछ के लिये काकादेव थाने लाया गया था, जहां वो सोमवार सुबह एक कमरे में कंबल ओढकर फर्श पर सोये हुए पाये गये।

कन्नौज के कारोबारी पीयूष जैन के अलग-अलग ठिकानों पर अब तक हुई छापेमारी में 257 करोड़ रुपये कैश तथा भारी मात्रा में सोना-चांदी बरामद की गई है, साथ ही कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं, 50 घंटे से भी ज्यादा लंबी पूछताछ के बाद रविवार को पीयूष जैन को गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद पीयूष की पहली रात कानपुर के काकादेव थाने में गुजरी।

फर्श पर ही सो गये
कारोबारी पीयूष जैन को गिरफ्तार किये जाने के बाद पूछताछ के लिये काकादेव थाने लाया गया था, जहां वो सोमवार सुबह एक कमरे में कंबल ओढकर फर्श पर सोये हुए पाये गये, उन्हें थाना परिसर में बने महिला हेल्प डेस्क के केबिन में सोने की जगह दी गई थी। जिस कारोबारी की अलमीरा से करोड़ों रुपये सामान की तरह रखे हुए थे, उसे जांच एजेंसियों की हिरासत में पहली रात फर्श पर सोकर बितानी पड़ी, वहीं भारी सुरक्षा के बीच पीयूष जैन को रिमांड मजिस्ट्रेट के कोर्ट में पेश किया गया।

पैतृक आवास पर छापा जारी
आपको बता दें कि सोमवार को भी पीयूष जैन के पैतृक आवास पर जांच एजेंसियां छापेमारी कर रही है, वहां डीजीजीआई की टीम के साथ एसबीआई की भी एक टीम नोट गिनने की तीन मशीनों के साथ पहुंची है, माना जा रहा है कि सोमवार शाम तक नोटों की गिनती चलेगी, जिसके बाद देर रात कुल जितनी रकम बरामद की गई है, उसकी जानकारी सामने आएगी।

मिला खजाना
पीयूष जैन के ठिकानों पर अब तक की गई छापेमारी में 257 करोड़ रुपये कैश, कई किलो सोना, 16 बेशकीमती संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं, जिसमें कानपुर में 4, कन्नौज में 7, मुंबई में 2, दिल्ली में 1 संपत्ति शामिल है, रिपोर्ट के अनुसार पीयूष जैन ने देश से बाहर दुबई में भी दो संपत्ति खरीद रखी है। piyush jain8 22 दिसंबर को जिस समय पीयूष जैन के ठिकानों पर छापेमारी शुरु की गई, तब वो अपने पिता के इलाज के सिलसिले में दिल्ली में थे, जांच टीम के बुलाने पर वो दिल्ली से कानपुर पहुंचे।

Read Also – मुंबई में सेल्समैन की नौकरी करने वाले पीयूष जैन कैसे बन गया धनकुबेर, दिलचस्प है सफर