woman 1 (1)

युवती ने बताया कि वो बारादरी क्षेत्र में एक किराये के मकान में रहती है, आरोप के अनुसार बारादरी में ही रहने के दौरान सिपाही से उसकी दोस्ती हो गई, जिसके बाद वो अकसर उसके कमरे पर आता, दोनों शारीरिक संबंध बनाते थे।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक मामला सामने आया है, जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने डायल 112 में तैनात युवती को शादी का झांसा देकर रेप किया, युवती का आरोप है कि सिपाही उसके साथ बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन जब युवती ने शादी के लिये कहा, तो वो मुकर गया, आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

केस दर्ज
युवती ने पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके अनुसार कांस्टेबल ललित कुमार जो कि मूलरुप से हापुड़ जिले का रहने वाला है, वो वर्तमान में पीलीभीत जिले में तैनात है। उसने युवती को पहले प्यार के जाल में फंसाया, फिर शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाया, लेकिन अब वो अपनी बातों से मुकर रहा है।

किराये के मकान में रहती है युवती
युवती ने बताया कि वो बारादरी क्षेत्र में एक किराये के मकान में रहती है, आरोप के अनुसार बारादरी में ही रहने के दौरान सिपाही से उसकी दोस्ती हो गई, जिसके बाद वो अकसर उसके कमरे पर आता, दोनों शारीरिक संबंध बनाते थे, लेकिन अब पुलिस कांस्टेबल अपने वादे से मुकर रहा है, जिसके बाद युवती ने पुलिस से मदद मांगी है।

मामले की जांच जारी
इस प्रकरण में इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपित ललित कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल मामले की जांच जारी है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, दोनों को पूछताछ के लिये बुलाया गया है।

Read Also – ऐश्वर्या के गाने पर सपना चौधरी का धमाल, फैंस बोले बस शाहरुख की कमी है, वीडियो देखिये