Friday, April 23, 2021

दोस्ती टूटी तो युवक ने प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर दी, गिरफ्तार!

आरोपी सूरज ने युवती से दोस्ती टूटने के बाद उन्हें बदनाम करने की नीयत से उसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

दिल्ली से सटे नोएडा में युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है, नोएडा पुलिस ने इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने रविवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी, कि उसकी बेटी की अश्लील तस्वीरें और वीडियोज सूरज नाम का युवक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है।

आरोपित गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने सोमवार शाम को आरोपित सूरज को गिरफ्तार कर लिया, उन्होने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपी सूरज ने युवती से दोस्ती टूटने के बाद उन्हें बदनाम करने की नीयत से उसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

एक और घटना
वहीं एक अन्य मामले में सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के ही अंतर्गत सेक्टर 36 में रहने वाली एक युवती से उसके रिश्तेदार ने चाकू ने नोंक पर कथित रुप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद युवती ने कोर्ट से गुहार लगाई, अदालत के कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

भाभी के भाई पर आरोप
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने कहा कि सेक्टर 39 में एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि 2020 में उसके भाई की शादी आगरा की रहने वाली मोनिका से हुई थी, उन्होने बताया कि पीड़िता के मुताबिक उसकी भाभी का भाई अविनाश प्रताप सिंह कुछ समय बाद अपनी बहन से मिलने नोएडा स्थित उसके घर आया था, उसने एक दिन मौका देखकर चाकू के नोंक पर उसके साथ रेप किया।

Read Also – देवर के साथ भागी 2 बच्चों की मां, 4 दिन बाद लौटने पर कही ऐसी बात, हर कोई हैरान!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles