Sunday, April 18, 2021

राधे चौहान ने की मुस्लिम युवती से शादी, 6 महीने बाद इस हालत में मिली लाश!

नोएडा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक सार्वजनिक शौचालय के पास एक युवक का शव मिला, युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई, कुछ महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी, लाइव हिंदुस्तान के रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा के रहने वाले राधे चौहान की शादी 6 महीने पहले एक मुस्लिम युवती से हुई थी, मंगलवार को युवक का शव बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास खून से लथपथ मिला, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

शव बरामद
दरअसल नोएडा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक सार्वजनिक शौचालय के पास एक युवक का शव मिला, युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस ने मामले में बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली थी, कि बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सार्वजनिक शौचालय के नजदीक एक युवक का शव पड़ा मिला था, सूचना मिलने के फौरन बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तथा जांच के दौरान पुलिस को मृतक के शरीर पर चाकू के निशान मिले हैं, पुलिस ने मृतक की पहचान 27 वर्षीय राधे चौहान के रुप में की है, मृतक सेक्टर 55 की झुग्गी बस्ती में रहता था।

चाकू के निशान
पुलिस के मुताबिक युवक के गले पर चाकू के गहरे निशान मिले हैं, युवक का शव लहुलूहान हालत में पड़ा मिला था, जांच में पुलिस को मृतक की जेब तथा शौचालय से चाकू मिले हैं, आशंका जताई जा रही है, कि पहले युवक की गला रेतकर हत्या की गई, फिर जुर्म छिपाने की कोशिश में चाकू को शौचालय में फेंक दिया गया, हालांकि मौत के सही कारण का पता लगाने के लिये पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

Read Also – सलमान खान ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, ऐसी लड़की को बनाना चाहते हैं अपनी दुल्हन

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles