mukhtar1

मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशां अंसारी ने वीडियोग्राफी कराने तथा केन्द्रीय सुरक्षा बल लगाने की मांग की है।

बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाया जा रहा है, इसके लिये सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गये हैं, वहीं मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशां अंसारी ने सर्वोच्च न्यायलय में याचिका लगाकर अपने पति की जान को खतरा बताया है, उन्होने कहा कि उनके पति का भी विकास दूबे जैसा हाल हो सकता है।

बृजेश सिंह से खतरा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आफशां ने अपनी याचिका में कहा, माफिया डॉन बृजेश सिंह बेहद प्रभावशाली शख्स है, वो मुख्तार अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है, आपको बता दें कि इससे पहले बीते बुधवार को आफशां ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर पति के सुरक्षा की मांग की है।

वीडियोग्राफी कराने की मांग
आफशां अंसारी ने वीडियोग्राफी कराने तथा केन्द्रीय सुरक्षा बल लगाने की मांग की है, उनका कहना है कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ चल रहे मामलों को फ्री फेयर तरीके से चलाया जाना चाहिये, यदि किसी राजनीतिक प्रतिशोध या द्वेष की भावना से कोई कार्रवाई की जाती है, तो वो सही नहीं होगा।

जेल में षडयंत्र की आशंका
मुख्तार के बड़े भाई गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने आशंका जाहिर की है, कि यूपी की जेल में रखे जाने पर मुख्तार अंसारी के साथ कोई षडयंत्र रचा जा सकता है, उन्होने इसके खिलाफ कोर्ट जाने के संकेत दिये हैं, उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा सुरक्षा पर संकट पैदा किया जा रहा है, तो न्यायपालिका की शरण में जाने के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं बचता है।

Read Also – शाहिद कपूर की पत्नी ने स्विमसूट में पोस्ट की बोल्ड तस्वीर, मीरा के आगे फेल है एक्ट्रेसेज!