couple

ये मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी का है, यहां रहने वाले एक युवक के परिवार में पत्नी, बेटा और दो बेटियां है, युवक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था।

गाजियाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, दरअसल एक महिला अपने प्रेमी के सामने नंगी हो जाती थी, दोनों शारीरिक संबंध बनाते थे, शक होने पर पति ने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिये, तो पता चला कि पत्नी ने अपने प्रेमी को घर बुलाकर 13 साल की बेटी को भी उसके सामने निर्वस्त्र कर दिया, सीसीटीवी में आपत्तिजनक तस्वीरें देखने के बाद पति ने थाने में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

कहां का है मामला
ये मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी का है, यहां रहने वाले एक युवक के परिवार में पत्नी, बेटा और दो बेटियां है, युवक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, couple2 (1) बेटे तथा आस-पास के कुछ लोगों से भी उसे जानकारी मिली थी कि उसकी अनुपस्थिति में कोई घर आता है, पत्नी की हरकतों की सच्चाई जानने के लिये युवक ने अक्टूबर में अपने घर में चुपचाप सीसीटीवी कैमरे लगा दिये, अपने मोबाइल के जरिये लाइव फुटेज देखकर पत्नी की निगरानी करने लगा।

बेटी ने सबकुछ बताया
सीसीटीवी कैमरे की मदद से जब युवक को पत्नी की हरकतों की जानकारी हुई, तो उसने बेटी से इस बारे में बात की, पिता के पूछने पर बेटी ने रोते हुए सबकुछ बता दिया, बच्ची ने पिता से कहा कि couple (5) उसने मां की मारने की धमकी की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया था, आरोप है कि इस बारे मे पति ने जब पत्नी और उसके प्रेमी से बात की, तो दोनों अपनी गलती मानने के बजाय उसे ही धमकाने लगे। 2 दिन पहले पति ने कविनगर थाने की पुलिस को पत्नी की करतूत की वीडियो के बारे में बताया, तो पुलिस हैरान रह गई। सीसीटीवी में पत्नी निर्वस्त्र होकर अपने प्रेमी से वीडियो कॉल पर बात करती दिखी, वहीं एक अन्य वीडियो में प्रेमी के घर आने पर उसके सामने 13 वर्षीय बेटी को नंगी कर दी और प्रेमी उसे गलत तरीके से छूता रहा, महिला ने कोई विरोध नहीं किया।

केस दर्ज
पति ने पुलिस को बताया, कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ ज्यादातर मैसेंजर पर वीडियो कॉल करती थी, कैमरे की फुटेज से 40 दिन पहले युवक को पत्नी की करतूत का पता चला, पति का कहना है कि उसे पत्नी और उसके प्रेमी से जान का खतरा है, दोनों ने उसे हत्या की धमकी दी है, couple (1) उसने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है। पति ने महिला और उसके प्रेमी अनुज के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है, पुलिस की कार्रवाई के डर से पत्नी घर छोड़कर कहीं चली गई है, कविनगर थाने के प्रभारी का कहना है कि पति ने वीडियो फुटेज पुलिस को दी है, उसके आधार पर पूरे मामले की जांच जारी है।

Read Also – वीडियो में टॉपलेस दिख रही मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, पड़ रही भद्दी गालियां