couple

लड़का-लड़की के भागकर शादी करने के कई किस्से हैं, लेकिन प्यार में पागल इस सास और दामाद ने भी एक होने के लिये यही रास्ता चुना।

प्यार-मोहब्बत के तो आपने कई किस्से-कहानियां सुनी होगी, जब लोग रिश्ते-नाते तक भूल जाते हैं, लेकिन ये घटना चौंकाने वाली है, प्यार की ये अनोखी कहानी रिश्ते में बंधे 2 ऐसे लोगों के प्यार की है, जिसे आमतौर पर मां-बेटा माना जाता है, दरअसल यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में 50 वर्षीय साल को 25 साल के दामाद से प्यार हो गया, इतना ही नहीं वो एक-दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे कि ऐसा कदम उठा लिया, जिस पर भरोसा करना मुश्किल है।

घर से भागे सास- दामाद
लड़का-लड़की के भागकर शादी करने के कई किस्से हैं, लेकिन प्यार में पागल इस सास और दामाद ने भी एक होने के लिये यही रास्ता चुना, दोनों ने हमेशा साथ रहने के लिये घर से भागकर शादी कर ली। couple (1) मुजफ्फरनगर के भौराकलां थाना क्षेत्र का ये मामला है।

हाल ही में शादी
बताया जा रहा है कि महिला ने हाल ही में अपनी बेटी की शादी की थी, शादी के कुछ दिन बाद ही उसे अपने दामाद से प्यार हो गया, इसके बाद महिला अपने दामाद के साथ घर छोड़कर भाग गई, marraige45 भागने के बाद करीब 10 महीने दोनों साथ रहे, फिर शादी करके घर लौटे, उनकी शादी के बारे में जब दोनों के रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को पता चला, तो इलाके में खूब बातें होने लगी।

पुलिस थाने पहुंचा मामला
जब दामाद के ससुर और उसकी पहली पत्नी (सास की बेटी) को इसकी जानकारी हुई, तो खूब हंगामा हुआ, मामला पुलिस थाने तक पहुंचा, लेकिन सास और दामाद ने साफ कह दिया, कि वो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और साथ में रहना चाहते हैं, हालांकि पुलिस ने दोनों पर शांतिभंग करने का चालान कर दिया है। अपनी जिद से हटते ना देखकर अब दोनों के परिजनों ने भी हार मान ली है, दोनों के परिजनों ने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया है, हालांकि वो दोनों अपने प्यार को पाकर खुश हैं।

Read Also – प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, तो पत्नी ने पति को लगा दिया ठिकाने, फिर रची साजिश