सरधना थाना क्षेत्र में शाकिब अपने पिता के साछ डेयरी चलाता था, 26 अगस्त की रात शाकिब घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा।

मेरठ के सरधना के डेयरी संचालक हत्याकांड को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है, पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि डेयरी संचालक शाकिब की हत्या अवैध संबंध की वजह से हुई है, फिलहाल पुलिस मामले में दूसरी आरोपित तबस्सुम की तलाश कर रही है।

तीन भाइयों ने की हत्या
सरधना थाना क्षेत्र में शाकिब अपने पिता के साछ डेयरी चलाता था, 26 अगस्त की रात शाकिब घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा, परिजनों ने उसकी बहुत तलाश की, लेकिन कुछ अता-पता नहीं चला, शाकिब का गला काटकर शव को युवक के घर से 400 मीटर दूर फेंक दिया था। घटना के खुलासे के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सरधना इंस्पेक्टर और क्राइम ब्रांच टीम को केस में लगाया, जिसके बाद पुलिस टीम ने हैरान करने वाला खुलासा किया।

अवैध संबंध
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि शाकिब का पड़ोस में रहने वाले बिलाल उर्फ भोला की पत्नी तबस्सुम के साथ अवैध संबंध था, 15 अगस्त 2021 को बिलाल ने अपनी पत्नी तबस्सुम को शाकिब के साथ शारीरिक संबंध बनाते देख लिया था, जिसके बाद बिलाल ने ये बात उनके भाई तालिब को बताई, बिलाल ने पत्नी से कुछ नहीं कहा और हत्या की साजिश रच डाली, डेयरी संचालक का बिलाल और उसके दोनों भाइयों के यहां आना-जाना था, बिलाल उर्फ भोला तथा उसका भाई अजीम कस्बे के बाहर रजवाहे की पटरी पर पहुंचे, बिलाल का तीसरा भाई तालिब अपनी बाइक पर डेयरी संचालक शाकिब को लेकर पहुंचा, तबस्सुम के पति और दोनों देवरों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

तबस्सुम फरार
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि डेयरी संचालक शाकिब की हत्या के मामले में तबस्सुम फरार है, woman1 महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा, तबस्सुम के पति बिलाल उर्फ भोला, देवर अजीम और तालिब को गिरफ्तार किया गया है।

Read Also – नई नवेली पत्नी ने शादी के तीसरे महीने में ही दिया बच्चे को जन्म, पति लगा रहा गंभीर आरोप