couple (1)

नवाबों के शहर में रिहाइशी इलाके के चौराहे पर लगे पोस्टर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं, इन होर्डिग्स को देखकर साफ कहा जा सकता है कि प्यार में धोखा खायी किसी लड़की ने इसे लगवाया है।

वैसे तो फरवरी महीने का दूसरा सप्ताह मोहब्बत के परवानों के लिये बेहद खास होता है, दरअसल सप्ताह के पूरे सात दिन प्रेम जोड़े अपने प्यार का इजहार अलग-अलग तरीकों से करते हैं, या फिर 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के साथ इसकी समाप्ति होती है। लखनऊ के गोमतीनगर चौराहों पर लगा एक पोस्टर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्यार में धोखा
दरअसल नवाबों के शहर में रिहाइशी इलाके के चौराहे पर लगे पोस्टर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं, इन होर्डिग्स को देखकर साफ कहा जा सकता है कि प्यार में धोखा खायी किसी लड़की ने इसे लगवाया है, लोग इस बारे में खूब बात कर रहे हैं, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

पोस्ट पर क्या लिखा है
पॉश इलाके में लगे इस पोस्टर पर लिखा है, सिद्धि हेट्स शिवा, वेलेंटाइन वीक के दौरान शहर में लगा ये पोस्टर लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, हालांकि ये पता नहीं चल सका है कि ये किसने और क्यों लगवाया है, लेकिन युवकों और युवतियों के बीच ये चर्चा है कि शायद किसी प्यार में धोखा खाई लड़की ने ये होर्डिग्स लगवाये हैं। ये करीब 5 से 6 जगह पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाये गये हैं।

वेलेंटाइन वीक
वेलेंटाइन डे से ठीक पहले वाले हफ्ते को वेलेंटाइन वीक के रुप में मनाया जाता है, जो 7 फरवरी से 14 फरवरी तक होता है, वेलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी को रोज डे के साथ होती है, Couple इस दिन अपने क्रश को गुलाब देकर अपने प्यार के इजहार की शुरुआत की जाती है, फिर 8 फरवरी को प्रपोज डे, 9 फरवरी को चॉकलेट डे, 10 फरवरी को टेडी डे, 11 फरवरी को प्रॉमिस डे, 12 फरवरी को हग डे, 13 फरवरी को किस डे और फिर 14 फरवरी को रोमांस का हफ्ता खत्म होता है।