priyadarshani yadav

प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि पुलिस ने अपना काम नहीं किया, इस वजह से उन्होने कानून को हाथ में लेकर थप्पड़ चलाये।

यूपी के लखनऊ में कैब ड्राइवर को पीटने के बाद चर्चा में आई प्रियदर्शिनी यादव अब इस मामले में समझौता करना चाहती हैं, लीडिंग न्यूज चैनल आजतक से बातचीत में प्रियदर्शिनी ने कहा कि अगर पुलिस अपना काम ठीक से करती, तो थप्पड़ गर्ल नहीं बनती।

पुलिस पर सवाल
प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि पुलिस ने अपना काम नहीं किया, इस वजह से उन्होने कानून को हाथ में लेकर थप्पड़ चलाये, अगर मामले नहीं सुलझता, lucknow2 (1) तो वो कोर्ट में पिछले 6 महीने के सारे सीसीटीवी फुटेज (मेट्रो तथा दूसरी जगहों की) दिखाएंगी, साथ ही बताएंगी कि उन पर कितनी बार हमला हुआ।

एकतरफा प्यार
प्रियदर्शिनी ने ये भी कहा कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं, ये किसी का एकतरफा प्यार भी हो सकता है, कि वो मुझे जबरदस्ती पाना चाहता हो, वहीं काले गेट विवाद का वीडियो वायरल होने पर प्रियदर्शिनी ने कहा कि ये इंटरनेशनल सिक्योरिटी का मामला है और कोई अपने गेट पर या घर को काला नहीं करता है।

ब्लैक एक्टिविटी
लखनऊ गर्ल ने ये भी कहा कि यहां पर ब्लैक एक्टिविटी होती थी, इस वजह से मैंने मना किया था, लेकिन वहां भी अगर पुलिस अपना काम करती, तो मुझे ये कदम उठाने की जरुरत नहीं पड़ती, पुलिस अपना नाम नहीं करेगी, तो उसे सबक सिखाना ही पड़ेगा।

Read Also – पत्नी शारीरिक संबंध बनाने से करती थी मना, नाराज पति बना हैवान, दी ऐसी सजा