lucknow11

ये मामला लखनऊ के अवध चौराहे का है, जहां लगे सीसीटीवी फुटेज से पता चल रहा है कि लड़की चलती गाड़ियों के बीच में सड़क पार करने की कोशिश कर रही थी।

इंटरनेट पर यूपी की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर पुलिस के सामने पीट रही है, अब इस मामले को लेकर सीसीटीवी फुटेज सामने ईये हैं, जिसमें ये पता चल रहा है कि आखिर मामला शुरु कैसे हुआ था, आइये आपको बताते हैं।

सीसीटीवी से सच्चाई आई सामने
ये मामला लखनऊ के अवध चौराहे का है, जहां लगे सीसीटीवी फुटेज से पता चल रहा है कि लड़की चलती गाड़ियों के बीच में सड़क पार करने की कोशिश कर रही थी, इसी दौरान लड़की अचानक कैब के सामने आ जाती है, जिसके बाद ड्राइवर ब्रेक मारकर गाड़ी रोकता है, तभी लड़की आती है और ड्राइवर से मारपीट शुरु कर देती है।

लोग कर रहे गिरफ्तारी की मांग
सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा है, तथा सोशल मीडिया पर लड़की की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है, ट्विटर पर हैशटैग अरेस्ट लखनऊ गर्ल ट्रेंड कर रहा है, मामले में अब पुलिस भी जांच की बात कर रही है, लेकिन लोग पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं।

पुलिस के सामने पिटाई
वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी के सामने ही महिला कैब ड्राइवर पर लगातार चांटे बरसाती नजर आ रही हैं, हालांकि इस बीच पुलिस वाले ने बीच-बचानव की कोशिश की, लेकिन महिला एक के बाद एक चांटे मार रही है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैब का साइड मिरर भी टूट चुका है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – हार्दिक पंड्या की पत्नी फिर बनने वाली है मां? तस्वीर पोस्ट करते ही लोग पूछने लगे सवाल