meerut5

लहूलूहान हालत में हिना कार में तड़पती रही, गौरव अफसाना को लेकर नानू शहर के पास थोड़ी दूर ले जाकर बात करने लगा, करीब घंटा भर दोनों में बात हुई, फिर रात 12 बजे गौरव ने अफसाना को भी गोली मार दी।

मेरठ में अफसाना और हिना हत्याकांड को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है, दोनों युवतियों की हत्या के बाद नानू-रतौली के जंगल में नाले में लाश पड़ी मिली थी, आरोपित प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, गौरव ने बताया कि पहले हिना को गोली मारी, वो कार में तड़पती रही, फिर अफसाना को भी गोली मार दी, आरोपित गौरव ने हत्या की बात कबूली है।

1 सप्ताह पहले प्लानिंग
हत्या आरोपी गौरव त्यागी ने अफसाना और हिना को मारने की प्लानिंग एक सप्ताह पहले ही कर ली थी, 10 अगस्त को शाम करीब 5 बजे वो अपने दोस्त के साथ नोएडा गया, गाजियाबाद से शॉपिंग कराने की बात कहकर उसने दोनों युवतियों को कार में बिठा लिया, दोनों को शॉपिंग करीब 8 बजे तक कराई, फिर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रात 10 बजे हिना के सिर में गोली मार दी, अफसाना चिल्लाने लगी, तो उसे भी मारने की धमकी दी, जिस पर वो गिड़गिड़ाने लगी, तथा हिना को अस्पताल लेकर चलने को कहने लगी।

कार में तड़पती रही हिना
लहूलूहान हालत में हिना कार में तड़पती रही, गौरव अफसाना को लेकर नानू शहर के पास थोड़ी दूर ले जाकर बात करने लगा, करीब घंटा भर दोनों में बात हुई, फिर रात 12 बजे गौरव ने अफसाना को भी गोली मार दी, इसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर शव को नानू-रतौली गांव मार्ग पर नहर में फेंक दिया, गौरव नानू गांव का है, जिसकी वजह से उसे जंगल की पूरी जानकारी थी, आरोपियों ने ट्यूबवेल पर हाथ-पैर और कार को साफ किया। फिर शनिवार तड़के एसएसपी मौके पर पहुंचे, वहां से चंद कदम दूर आरोपित गौरव की ट्यूबवेल थी, जहां पर एसएसपी ने हाथ धोये, तभी वहां खून पड़ा दिखाई दिया था, देर रात दोनों युवतियों के शवों को नानू गांव में सुपुर्द-ए-खाक किया गया, पोस्टमॉर्टम में दोनों के सिर में एक-एक गोली के निशान हैं।

दो बीघा जमीन बेच चुका हूं
पुलिसिया पूछताछ में गौरव त्यागी ने बताया कि वो अफसाना से प्यार करता था, लेकिन वो हिना को छोड़ने को तैयार नहीं थी, दोनों की फरमाइश बढती जा रही थी, पहले दिल्ली फिर नोएडा में किराये के फ्लैट में उनको रखा, उनका पूरा खर्च भी उठाता था, इसकी वजह से दो बीघा जमीन तक बिक गई, ईद पर भी उससे विवाद हुआ था, 21 जुलाई ने अफसाना ने गौरव को पीटा, और नोएडा खाने में तहरीर दे दी, वो उसे रेप केस में फंसाने की बात कहती थी। मेरठ पुलिस ने पहले नोएडा फिर गाजियाबाद जाकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ली, जिसमें गौरव और दोनों युवतियां दिख रही है, एक्सप्रेसवे पर हिना को कहां गोली मारी है, इसका भी पुलिस पता लगाने में जुटी है।

Read Also – होटल के सामने प्रेमिका के साथ था पति, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर दे दनादन, वीडियो देखिये