Wednesday, May 12, 2021

रात भर जमकर की धुनाई, सुबह बना लिया दामाद, इलाके में हो रही खूब चर्चा!

प्रेम सिंह लक्ष्मी के साथ अंतरंग पलों में खोया था, लेकिन तभी कुछ आहट हुई और लड़की के घर वालों की नींद खुल गई, जिसके बाद घर वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल आधी रात को प्रेमिका के साथ प्रेमी अंतरंग पलों में खोया था, लड़की के घर वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, फिर लड़के को कमरे में बंद कर जमकर धुनाई की, सुबह पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन फिर लोकलाज के डर से आपसी समझौता कर युवक को दामाद बना लिया।

क्या है मामला
ये मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां युवती रहती है, स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का सुमाली के लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों अकसर दुनिया की नजर बचाकर मिला करते थे। बीती रात भी प्रेम सिंह लक्ष्मी के मिलने के लिये रात 12 बजे उसके घर पहुंचा था।

दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
प्रेम सिंह लक्ष्मी के साथ अंतरंग पलों में खोया था, लेकिन तभी कुछ आहट हुई और लड़की के घर वालों की नींद खुल गई, जिसके बाद घर वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, Couple पहले तो घर वालों ने युवक की जमकर पिटाई की, फिर शोर-शराबा सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठे हो गये, इसके बाद मामला पुलिस में पहुंच गया।

दोनों पक्षों में सुलह
मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कल इस मामले की शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया, लड़के के परिजन भी आये थे, दूसरी ओर से लड़की के परिजन थे, दोनों पक्षों ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सुलह का फैसला लिया, फिर थाने में बने मंदिर में युवक-युवती की शादी करा दी गई।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles