Friday, April 23, 2021

धर्म छिपाकर एक साल युवती से बनाता रहा शारीरिक संबंध, सच्चाई सामने आने पर…

इस बीच युवती को एक दोस्त के माध्यम से पता चला कि सोनू का असली नाम फहजान है, उसने अपना धर्म छिपाया है, युवती ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस में दी।

ग्रेटरनोएडा के कासना कस्बे में रहने वाली युवती के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है, पुलिस ने आरोपित शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, बताया जा रहा है कि आरोपित ने धर्म छिपाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, शादी का झांसा देकर एक साल तक युवती का यौन शोषण करता रहा, युवती को जब झूठ का पता चला, तो उसने पुलिस से शिकायत की, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

1 साल तक शोषण
कासना कोतवाली थाने के प्रभारी विवेक त्रिवेदी ने बताया कि मूल रुप से बिजनौर का रहने वाले फहजान ग्रेटर नोएडा के सेक्टर म्यू वन में रहता है, वो औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता था, करीब एक साल पहले उसकी मुलाकात युवती से हुई, उसने अपना नाम सोनू निवासी बदायूं बताया था, उसने बताया कि वो हिंदू है, आरोपित ने धर्म छिपाकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, आरोपित ने शादी का झांसा देकर एक साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

सामने आया सच
इस बीच युवती को एक दोस्त के माध्यम से पता चला कि सोनू का असली नाम फहजान है, उसने अपना धर्म छिपाया है, युवती ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस में दी, जिसके बाद पुलिस ने भी मामले में तुरंत एक्शन लिया।

लव जिहाद का मामला
लव जिहाद का मामला संज्ञान में आने पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म तथा यूपी विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश 2020 और एससी-एसटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Read Also – सद्दाम हुसैन की तरह रची साजिश, सास, साली की मौत, पत्नी कोमा में, ऐसा खुला मामला!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles