Friday, April 23, 2021

दिवाली की रात 6 साल की मासूम की हत्या, दोनों फेफड़े गायब, गांव में आक्रोश

जिस वक्त पूरा देश दिवाली मना रहा था उसी समय महज 6 साल की मासूम के साथ ऐसी दरिंदगी की गई जिसकी कल्पना करना भी नामुमकिन है. मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) के घाटमपुर कोतवाली के भदरस गांव का है. जहां दिवाली की रात 6 साल की मासूम बच्ची की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई और शव बरामद होने के बाद पता चला कि उसके शरीर के अंग तक गायब है. बच्ची की हत्या के बाद से गांव में आक्रोश है और गांव वालों का गुस्सा देखते हुए पुलिसफोर्स तैनात कर दी गई है.

तंत्रमंत्र के चक्कर में हत्या
मृतक बच्ची के परिजनों का आरोप है कि, उनकी बेटी की हत्या तंत्र मंत्र के चक्कर में की गई है और उसके शरीर के कई अंदरूनी अंग गायब हैं. मिल रही जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब बच्ची घर से पटाखा लेने के लिए निकली थी. जब बच्ची काफी देर होने तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया और काली मंदिर के पास झाड़ियों में बच्ची का नग्न अवस्था में शव मिला. जिसे देखते ही पूरे गांव में हल्ला मच गया और भारी भीड़ एकत्र हो गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम भी पहुंची.

दोनों फेफड़े गायब
बताया जा रहा है कि, जिस व्यक्ति ने 6 साल की मासूम को दिवाली वाली रात मौत के घाट उतारा उसने बच्ची के एक नहीं बल्कि दोनों फेफड़े निकाल दिए थे और खौफनाक वारदात पर पुलिस की थ्योरी अलग है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और उन्हें आशंका है कि हो सकता है बच्ची को किसी जानवर ने निवाला बनाया हो. हालांकि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद बच्ची की हत्या की असली वजह सामने आ सकती है.

ग्रामीणों ने खारिज की पुलिस की थ्योरी
उधर पुलिस की जानवर वाली थ्योरी को ग्रामीणों ने खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम जानवर ने नहीं बल्कि किसी तांत्रिक ने दिया है और बच्ची के शरीर के कई जरूरी अंग गायब हैं. बच्ची की हत्या से गांववालों में गुस्सा का माहौल है. घटना को किसने अंजाम दिया? ये महत्वपूर्ण सवाल हर किसी के मन में है और पुलिस भी इसी सवाल के मद्देनजर जांच कर रही है. मामले पर एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हर पहलू के हिसाब से जांच की जा रही है. बच्ची की हत्या करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

ये भी पढ़ेंः- बोरी में बंद मिला खून से लथपथ बच्ची का शव, निजी अंग में गहरे जख्म के निशान

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles