Meerut

अदनान नाम का एक शख्स युवती के साथ बाजार में आया था, इसी बीच आयशा नाम की महिला वहां पहुंच गई, जो खुद को अदनान की पत्नी बता रही थी, आयशा ने वहां जोरदार हंगामा शुरु कर दिया।

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के सेंट्रल बाजार में एक शख्स को महिला के साथ घूमना तब भारी पड़ गया, जब उसकी पत्नी ने भरे बाजार में उसे रंगेहाथों पकड़ लिया, इसके बाद पत्नी ने सबके सामने ही पति की मार-पिटाई शुरु कर दी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पत्नी ने किया हंगामा
दरअसल अदनान नाम का एक शख्स युवती के साथ बाजार में आया था, इसी बीच आयशा नाम की महिला वहां पहुंच गई, जो खुद को अदनान की पत्नी बता रही थी, आयशा ने वहां जोरदार हंगामा शुरु कर दिया, फिर अदनान-आयशा के बीच मार-पीट शुरु हो गयी, दोनों एक-दूसरे को थप्पड़ मारने लगे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तथा पति-पत्नी को थाने ले गयी, थाने में दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे, आयशा का कहना है कि साल भर पहले उसकी और अदनान की शादी हुई थी, कुछ समय बाद दोनों में मनमुटाव रहने लगा, इसके बाद अदनान ने उसे मायके छोड़ दिया, लेकिन आज जब उसे पता चला कि ये किसी गैर महिला के साथ बाजार में है, तो वो पीछा करते हुए बाजार पहुंच गई।

तलाक दे चुका है
आयशा ने बताया कि अदनान जब उस महिला को लेकर शोरुम में गया और काफी देर तक नहीं निकला, तो आयशा ने वहां पहुंचकर उसे बाहर निकलने को कहा, जिसके बाद दोनों भिड़ गये। अदनान का कहना है कि वो आयशा को तलाश दे चुका है, केस अभी भी चल रहा है, हालांकि अभी तलाक हुआ नहीं है, अदनान ने आरोप लगाया कि आयशा ने उसे मारने की धमकी दी है, वो अपनी एक महिला मित्र के साथ बाजार में था, तो आयशा कुछ लोगों के साथ वहां पहुंची और बदतमीजी करने लगी, मार-पीट भी की, जिससे उसे काफी चोट लगी है।

जेल भेजना चाहती हूं
आयशा ने कहा कि उसका अभी तक तलाक नहीं हुआ है, अदनान उसे फर्जी तरीके से तलाक दे रहा है, मैंने अभी तक किसी पेपर पर हस्ताक्षर नहीं किये हैं, अगर अदनान की कही बात सच है, तो पेपर दिखाए, मैं अदनान को जेल भेजना चाहती हूं।

https://youtu.be/5E1naDrRMh8

Read Also – देवर के साथ भागी 2 बच्चों की मां, 4 दिन बाद लौटने पर कही ऐसी बात, हर कोई हैरान!