Hardoi

कुछ अहम सुराग मिलने पर पुलिस ने बबलू की पत्नी रीना को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो दिल दहला देने वाला सच सामने आया।

हरदोई के ग्राम बन्नापुर से लापता युवक की अवैध संबंध के कारण उसके चचेरे भाई ने उसकी पत्नी के साथ मिलकर हत्या कर दी, फिर युवक को जिंदा जलाकर शव को नहर पटरी पर पड़ी मिट्टी में दबा दिया, लापता युवक के बारे में उसकी पत्नी से जब सख्ती से पूछताछ की गई, तो सारा राज खुला, शव भी बरामद कर लिया गया है, फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक नमूने जुटाये हैं।

अचानक शख्स लापता
ग्राम बन्नापुर निवासी बबलू सिंह (36 साल) खेतीबारी का काम करता था, शनिवार शाम अचानक वो लापता हो गया, बबलू के छोटे भाई पिंटू ने सोमवार को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस ने बबलू और उसके संपर्क के लोगों के मोबाइल नंबर भी लिये और उन्हें सर्विलांस पर लगा दिया।

पत्नी से पूछताछ
कुछ अहम सुराग मिलने पर पुलिस ने बबलू की पत्नी रीना को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो दिल दहला देने वाला सच सामने आया, बघौली के प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र सरोज के अनुसार सर्विंलांस के जरिये इस बात के पुख्ता सबूत मिले, कि बबलू सिंह की पत्नी रीना और बबलू के चचेरे भाई अनुज के बीच अवैध शारीरिक संबंध हैं। रीना ने बताया कि अनुज ने बबलू को ले जाकर ग्राम भुजापुरवा के एक जंगल में जला दिया, शव को वहां से 400 मीटर दूर स्थित नहर पर पड़ी मिट्टी के ढेर में दबा दिया, मंगलवार को पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की और मिट्टी की खुदाई करवाई।

अधजला शव
मौके से बबलू का अधजला शव मिला, पुलिस पिंटू की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट रीना और अनुज के खिलाफ दर्ज कर चुकी है, पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया है,  रीना से पूछताछ की जा रही है, अनुज की भी तलाश हो रही है। बबलू के लापता होने पर उसके सगे भाई पिंटू ने खोजबीन शुरु की, पिंटू और अन्य परिजनों के साथ अनुज भी लगातार बबलू को खोजता रहा, ऐसे में किसी को शक नहीं हुआ, कि अनुज ने ही वारदात को अंजाम दिया होगा।

Read Also – शिल्पा शेट्टी ने मुझे बर्बाद किया, जब राज कुंद्रा की पहली पत्नी का छलका था दर्द, कही थी ऐसी बात!