meerut

ये सनसनीखेज मामला मेरठ के शास्त्री नगर सेक्टर 1 थाना क्षेत्र का है, यहां अमित बंसल एक रिहाइशी कॉलोनी में अपना प्लाईवुड तथा इंटीरियर डेकोरेटर का कारोबार चलाते हैं।

यूपी के मेरठ में एक हाई प्रोफाइल परिवार में सुसाइड से सनसनी फैल गई है, इंटीरियर डेकोरेटर तथा प्लाइवुड कारोबारी अमित बंसल ने अपने ऑफिस में ही फांसी लगाकर जान दे दी, इस बात से आहत उनकी पत्नी ने खुद की गर्दन काट ली, लहूलुहान हालत में पत्नी को अस्पताल ले जाया गया, जहां अभी भी वो जिंदगी और मौत से लड़ रही हैं, आपको बता दें कि अमित बंसल एक हाई प्रोफाइल परिवार से ताल्लुक रखते हैं, उनके बहनोई आईपीएस अधिकारी हैं।

पत्नी से विवाद
ये सनसनीखेज मामला मेरठ के शास्त्री नगर सेक्टर 1 थाना क्षेत्र का है, यहां अमित बंसल एक रिहाइशी कॉलोनी में अपना प्लाईवुड तथा इंटीरियर डेकोरेटर का कारोबार चलाते हैं, बगल की कोठी में अमित अपने परिवार के साथ रहते हैं, माना जा रहा है कि किसी बात को लेकर उनका और उनकी पत्नी में विवाद हो गया, जिसके बाद दोपहर को अमित अपने ऑफिस पहुंचे, उन्होने फांसी से फंदे से लटककर अपनी जान दे दी।

पत्नी ने भी जान देने की कोशिश की
अमित की पत्नी पिंकी भी कुछ देर बाद ही ऑफिस पहुंची, जहां उन्होने पति को फांसी के फंदे से लटका हुआ देखा, जिसके बाद उन्होने पेपर कटर से अपनी गर्दन काट ली, जिसके बाद लहूलुहान होकर फर्श पर गिर पड़ी, कुछ देर बाद इलाके के लोगों को इस बात की भनक लगी, तो कोहराम मच गया, आनन-फानन में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, सबूत जुटाने के लिये फॉरेसिंक टीम को बुलाया गया, फिर पुलिस ने तफ्तीश शुरु कर दी।

सुसाइड का मामला
अभी तक पुलिस के मुताबिक सुसाइड के ही साक्ष्य मिले हैं, हालांकि अभी तक पुलिस घटना की वजह का पता नहीं लगा सकी है, माना जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच कोई विवाद रहा होगा, जिसकी वजह से अमित ने अपनी जान दे दी। एसपी विनीत भटनागर ने बताया कि अमित की पत्नी पिंकी अभी आईसीयू में है, वो कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Read Also – नौकर की पत्नी पर आ गया था दिल, ब्लैकमेल कर बनाता था संबंध, अब खाई में नग्न मिली लाश