hardoi

इसके बाद पुलिस वाले सर्वेश को थाने ले गये, फिर उसे गिरफ्तार किया गया, बताया जा रहा है कि सर्वेश की बेटी के संबंध उसके चचेरे भाई से थे।

यूपी के हरदोई में एक शख्स अपने हाथ में लड़की का कटा सिर लेकर सड़क पर टहलता दिखा, रास्ते में जिसने भी ये भयानक मंजर देखा, वो दहल उठा, रास्ते से गुजर रहे 2 पुलिस वालों की नजर उस पर पड़ी, तो कुछ समय के लिये वो भी ये नजारा देखकर दंग रह गया, पुलिस वालों ने तुरंत उस शख्स को रोका, एक पुलिस वाले ने वीडियो बनाया, जबकि दूसरे ने युवक का नाम पूछा और उसे वहीं सड़क पर बैठ जाने की वॉर्निंग दी।

हरदोई का है मामला
ये मामला यूपी के हरदोई जिले का है, बताया जा रहा है कि बुधवार को लखनऊ से 200 किमी दूर पंडेतारा गांव में सर्वेश कुमार नाम के एक शख्स ने अपनी 17 साल की बेटी का कटा सिर लेकर सड़क पर टहल रहा था, जब रास्ते में पुलिस वालों ने सर्वेश से पूछा कि ये किसका सिर है, तो शख्स ने बताया कि उसने तेज धारदार हथियार से अपनी बेटी का सिर काटा है, उसने कहा कि मैंने ये किया वहां कोई नहीं था, मैंने दरवाजा बंद किया, और ये काम किया, धड़ कमरे के अंदर मौजूद है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके बाद पुलिस वाले सर्वेश को थाने ले गये, फिर उसे गिरफ्तार किया गया, बताया जा रहा है कि सर्वेश की बेटी के संबंध उसके चचेरे भाई से थे, सर्वेश ने कुछ दिनों पहले अपनी बेटी को उसके साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, उस समय उसकी बेटी वहां से भाग गई थी, जिसके बाद सर्वेश उन दोनों की हत्या करना चाहता था, बुधवार को उसने मौका पाकर बेटी की हत्या कर दी।

पुलिस की लापरवाही
इधर मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है, पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें एक पुलिस वाले लड़की की कटी हुई सर को गलत तरीके से उठा कर ले जाते नजर आ रहे हैं, इसके बाद कपिल देव सिंह नाम के पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

Read Also – ये युवती बनती थी सिर्फ एक रात की दुल्हन, अगले दिन कर देती थी कांड, ऐसे चढी पुलिस के हत्थे!