अंतरजातीय विवाह कर सुर्खियों में आए साक्षी-अजितेश के घर आई खुशियां, बताया था परिवार से जान का खतरा

0
405
sakshi mishra

भारतीय जनता पार्टी के विधायक (BJP MLA) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के घर एक नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है. 3 जुलाई 2019 को परिवार के खिलाफ जाकर अजितेश से लव-मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा रविवार को ही एक बेटे की मां बनी है. जिसकी जानकारी साक्षी के पति अजितेश ने न्यूज-18 से बातचीत में दी. अजितेश के मुताबिक, रविवार की सुबह 10.30 बजे छाबड़िया नर्सिंह होम में साक्षी और वो एक बेटे के माता-पिता बने हैं.

महादेव का आर्शीवाद

घर में आई खुशियों को लेकर अजितेश का कहना है कि, ‘महादेव के आशीर्वाद और आप सब की दुआओं से साक्षी और मुझे पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है, आशीर्वाद बना रहे बाबा.’ वैसे आपको याद होगा साक्षी और अजितेश की शादी की खबरों ने बीते साल खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों की लव-मैरिज रातों-रात पूरे देश में फेमस हो गई थी और अब इनकी जोड़ी पर फिल्म भी बन रही है जो बहुत जल्द रिलीज होगी.

शादी के बाद खुश

रातों-रात अंतरजातीय विवाह की चर्चा पूरे देश में थी. दोनों ने शादी के करीब एक सप्ताह के बाद उन्होंने वीडियो जारी कर मदद की गुहार लगाई थी. इसके बाद कई बार न्यूज चैनल्स पर दोनों ने अपनी जान को खतरा बताया था. वहीं बेटे sakshi mishra bjpको जन्म देने से पहले साक्षी ने कहा था कि, मैं शादी के बाद से अजितेश के साथ काफी खुश हूं और अजितेश काफी सपोर्टिंग हसबैंड हैं. साक्षी की मानें तो, अजितेश का परिवार उनका ख्याल एक बेटी की तरह रखता है.
परिवार की आती है याद

महादेव के आशीर्वाद और आप सब की दुआओं से साक्षी और मुझे पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई🙏🙏🙏आशीर्वाद बना रहे बाबा🙏

Posted by Ajitesh Kumar on Saturday, 8 August 2020

साक्षी ने कहा था कि, वह अपने ससुराल में वैसे तो काफी खुश हैं लेकिन उन्हें परिवार की बहुत याद आती है. क्योंकि, जन्म से लेकर शादी तक का साथ कम तो नहीं होता एक बेटी के लिए. साक्षी कहती हैं कि, उन्हें अपने भाई विक्की की बहुत याद आती हैं.

पिता और भाई से था खतरा

साक्षी और अजितेश ने घर से भागकर 3 जुलाई को शादी की थी और इसके बाद 10 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था. जिसमें साक्षी को ये कहते हुए सुना जा रहा था कि, उन्हें और अजितेश को पिता व भाई से जान का खतरा है. साक्षी के पिता राजेश मिश्रा बीजेपी विधायक हैं. साक्षी ने अपने पिता के करीबी राजीव राणा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, वह उन्हें मार देंगे. इसके बाद से ही मामले की चर्चा हर जगह होने लगी थी.