Lover 1

लड़के के परिजनों से पुलिस से गुहार लगाई है, जिसके बाद पुलिस महिला तथा उसके साथ गायब हुए लड़के की तलाश शुरु कर दी है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र में एक घटना चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें इस क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्चों की मां 7वीं क्लास में पढने वाले एक छात्र के साथ फरार हो गई है, इलाके के लिये इस बेमेल प्यार की खूब चर्चा कर रहे हैं, कोई मजाक उड़ा रहा है, तो कोई ठिठोली कर रहा है, लेकिन दोनों के घर वाले काफी परेशान हैं।

15-16 साल का लड़का
लड़के के परिजनों से पुलिस से गुहार लगाई है, जिसके बाद पुलिस महिला तथा उसके साथ गायब हुए लड़के की तलाश शुरु कर दी है, बताया जा रहा है कि छात्र की उम्र करीब 15-16 साल है। गांव वालों का कहना है कि महिला और छात्र लंबे समय से एक-दूसरे से घुले-मिले थे, दोनों अकसर मिला करते थे। हालांकि किसी ने ये नहीं सोचा था, कि इस तरह दोनों फरार हो जाएंगे।

10 मार्च की रात फरार
बताया जा रहा है कि 10 मार्च की रात से ही दोनों फरार है, गांव में तीन बच्चों की मां और सातवीं के छात्र के गायब होने की सूचना से हल्ला मच गया है, लड़के के घर वालों को कहना है couple 1 कि बेटे की तलाश में दिन-रात एक कर दिया है, रिश्तेदारों के यहां भी पता कर लिया, बेटा नहीं मिल रहा है।

पुलिस से गुहार
काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला, तो उन्होने पुलिस को घटना की सूचना दी, लड़के के परिजनों की शिकायत देख पुलिस भी चक्कर में पड़ गई है, परिवार तथा कुछ गांव वालों से जानकारी लेने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Read Also – देवर के साथ भागी 2 बच्चों की मां, 4 दिन बाद लौटने पर कही ऐसी बात, हर कोई हैरान!