kannuj1

युवती ने पुलिस को बताया कि पिछले डेढ साल से वो रामसरन की इश्क मिजाजी से परेशान थी, वो उसकी मंझली बहन पर भी गंदी नीयत रखता था।

यूपी के कन्नौज में रविवार को हुई प्रधान पति रामसरन हत्या केस में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है, जलालपुर अमरा ग्राम पंचायत के प्रधान के पति रामसरन की हत्या इश्क मिजाजी की वजह से हुई, पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक के बेटे ने कहा कि युवती के भाई ने एक पंचायत के मामले में फोन कर घर से बुलाया था, 20 जून की रात को गोली मारकर हत्या की गई थी।

इश्क मिजाजी से परेशान
युवती ने पुलिस को बताया कि पिछले डेढ साल से वो रामसरन की इश्क मिजाजी से परेशान थी, वो उसकी मंझली बहन पर भी गंदी नीयत रखता था, घटना के दिन मां कुछ काम से दूसरी जगह गई, तो रामसरन उसे गोद में बिठाने की कोशिश करने लगा, गनीमत रही कि मां आ गई, इस बीच वो घर से तमंचा ले आई फिर उसने रामसरन को पीछे से गोली मार दी।

गोली मार कर हत्या
कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरापुरवा गांव निवासी रामश्री जलालपुर अमरा ग्राम पंचायत की नवनिर्वाचित प्रधान है, बीते 20 जून को उनके पति 50 वर्षीय रामसरन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रामसरन ने बेटे दीपक ने श्याम बिहारी, हेमचंद्र, बबलू, राहुल और टिंकरी पर पंचायत के दौरान गोली मारने का आरोप लगाया है, इनलोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिरासत में लेकर पूछताछ
पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, फिर पुलिस ने हत्या की साजिश रचने वाली युवती, गोलीकांड में सहयोग देने वाले हेमचंद्र और श्याम बिहारी को गिरफ्तार किया, साथ ही एक देसी राइफल कारतूस भी पुलिस को इनके पास से मिले हैं, तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है, अन्य की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है।

Read Also – हनीमून पर ही करिश्मा कपूर को पति दोस्तों के साथ सुलाना चाहता था, एक्ट्रेस ने खोला राज