Friday, April 23, 2021

प्रेमी से नाराज युवती ने पंखा ठीक करने के बहाने घर बुलाया, फिर तेजाब उड़ेल दिया!

मृतक मूल रुप से कासगंज का रहने वाला था, आरोपित युवती आगरा के एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती थी, वारदात के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यूपी के आगरा में थाना हरीपर्वत थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवती ने कथित तौर पर अपने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया, पुलिस के अनुसार हमले में गंभीर रुप से घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, आरोपित युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लिव इन में रहते थे
पुलिस के अनुसार देवेन्द्र और सोनम लंबे समय से एक दूसरे के संपर्क में थे, दोनों लिव इन में रहते थे, लेकिन देवेन्द्र की शादी तय हो जाने पर आरोपी उससे नाराज थी, सोनम ने युवक को पंखा ठीक करने के नाम पर घर बुलाया था, जहां उस पर तेजाब फेंक दिया।

युवक की मौत
आगरा के पुलिस अधीक्षक रोहन बोत्रे ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी, कि आगरा की एक पैथोलॉजी लैब में सहायक के तौर पर काम करने वाले देवेन्द्र की जली अवस्था में सिकंदरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

युवती गिरफ्तार
मृतक मूल रुप से कासगंज का रहने वाला था, आरोपित युवती आगरा के एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती थी, वारदात के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती को तेजाब के छींटे पड़े हैं, उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read Also – पंड्या की मंगेतर ने सूर्यकुमार यादव की पत्नी को किया ट्रोल, तस्वीर जबरदस्त वायरल

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles