woman1 (1)

इस मामले की एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपित डॉक्टर की तलाश में दबिश दे रही थी, जिसे मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

यूपी की राजधानी लखनई में एक महिला पुलिस कांस्टेबल से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक सरकारी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है, पीड़िता पुलिसकर्मी ने थाने में लिखवाई गई शिकायत में कहा है कि आरोपित डॉक्टर ने नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया है।

देर रात हुई गिरफ्तारी
इस मामले की एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपित डॉक्टर की तलाश में दबिश दे रही थी, जिसे मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है, मालूम हो कि इस मामले की एफआईआर 23 सितंबर को दर्ज हुई थी, शिकायत के अनुसार डॉक्टर ने इलाज के बहाने उसे नशीला पदार्थ देकर बेहोश करने के बाद होटल में उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।

जेल में तैनात
रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित डॉक्टर जेल में तैनात है, जिसने अपनी करतूत से पेशे को शर्मसार कर दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपित डॉक्टर से पूछताछ कर रही है, साथ ही महिला कांस्टेबल का भी मेडिकल टेस्ट कराया गया है।

सुरक्षित नहीं खाकी
इसी तरह न्यूज एजेंसी पीटीआई में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार बीते शनिवार को एमपी के नीमच जिले में एक महिला कांस्टेबल के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, woman4 (1) मामले का वीडियो भी वायरल हुआ था।

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर