amethi1

दुल्हन पक्ष की ओर से सूचना दिये जाने पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाये गये दूल्हे और उसके पिता को छुड़वाया, फिर थाने लेकर आई।

अमेठी में दहेज लोभी दूल्हे को दुल्हन के पिता और उनके घर वालों ने ऐसा सबक सिखाया, जिसे वो जिंदगी भर याद रखेगा, शादी के दौरान दूल्हे ने दहेज में बाइक की जगह बुलेट मांगना भारी पड़ गया, दुल्हन पक्ष के लोगों ने इस वजह से ना सिर्फ दूल्हे को पीटा, बल्कि बंधक भी बना लिया, अब दहेज में बुलेट मांगने वाले दूल्हे और उसके पिता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

17 मई को निकाह
ये मामला अमेठी के केसरिया सलीमपुर गांव का है, जहां 17 मई को नसीम अहमद की बेटी का निकाह था, बारात रायबरेली जिले के रोखा गांव से आई थी, दूल्हा मोहम्मद आमिर सज-धज कर स्टेज पर बैठा था, निकाह की रस्में चल रही थी, बारात पहुंचने पर दुल्हन पक्ष वालों ने खूब सेवा-सत्कार किया, हंसी खुशी निकाह की रस्म अदा की गई, बारातियों ने दावत खाई, इसी बीच दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की मांग कर दी, लड़के के पिता ने उनकी ये मांग भी मान ली और बुकिंग होते ही बुलेट देने की बात कही।

चेक दिया
इसके लिये बकायदा दुल्हन के पिता ने दूल्हे को 2 लाख रुपये का चेक भी दे दिया, लेकिन दूल्हा और उनके पिता बुलेट के साथ ही दुल्हन की विदाई पर अड़ गये, दूल्हा और उसके पिता ने ना सिर्फ दिया हुआ चेक फाड़ दिया, बल्कि दुल्हन पक्ष वालों को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरु कर दी, बात इतनी बढी कि मामला तलाक तक पहुंच गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने दूल्हा और उसके पिता की पिटाई शुरु कर दी। दुल्हन को जब इसकी जानकारी मिली, तो उसने दहेज लोभियों के घर जाने से इंकार कर दिया।

दोनों पक्ष ने केस किया
दुल्हन पक्ष की ओर से सूचना दिये जाने पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाये गये दूल्हे और उसके पिता को छुड़वाया, फिर थाने लेकर आई, मामले में पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता समेत 7 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज किया है, वहीं दूल्हे की शिकायत पर लड़की पक्ष वालों पर भी पिटाई का केस दर्ज किया गया है।

REad Also –शादी से ठीक पहले लापता हो गया दूल्हा, रिश्तेदार ने भाई से कराई शादी, 2 दिन बाद खुला बड़ा राज