Friday, April 23, 2021

साली के साथ नाजायज संबंध रखना चाहता था जीजा, शादी तय होने पर उठाया खौफनाक कदम!

परिवार के साथ सो रही युवती पर शनिवार सुबह जीजा सिराज उर्फ सिराजुद्दीन ने तेजाब डालकर चेहरा जला दिया, पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर परिजनों की आंख खुली।

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में एसिड अटैक का एक मामला सामने आया है, मामले में आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पीड़िता का जीजा है, आरोपित सिराज की 6 साल पहले घायल युवती की बड़ी बहन से शादी हुई थी, बताया जा रहा है कि वो अपनी साली पर बुरी नजर रखता था, कुछ समय पहले तक दोनों के बीच संबंध भी थे, सिराज लगातार संबंध बनाने तथा शादी करने के लिये उस पर दबाव बना रहा था।

एसिड हमला
परिवार के साथ सो रही युवती पर शनिवार सुबह जीजा सिराज उर्फ सिराजुद्दीन ने तेजाब डालकर चेहरा जला दिया, पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर परिजनों की आंख खुली, तो उन्होने देखा कि उनकी बेटी के चेहरे पर तेजाब डाला गया है, इस बीच आरोपित बाहर से दरवाजा बंद करके फरार हो गया था, परिजनों ने पड़ोसियों को फोन करके दरवाजा खुलवाया, फिर युवती को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उसकी हालत देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया।

युवती की हालत गंभीर
युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है, बताया जा रहा है कि युवती की दो महीने बाद शादी होनी थी, युवती की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, शनिवार देर रात आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, आरोपित और पीड़िता के बीच संबंध था, वो इस शारीरिक संबंध को आगे बढाना चाहता था, लेकिन शादी तय होने के बाद युवती जीजा से बच रही थी, इसी वजह से जीजा ने खौफनाक कदम उठाया।

आरोपित से पूछताछ
बताया जा रहा है कि साली के भाव नहीं देने से जीजा काफी नाराज था, वो उससे शादी करना चाहता था, इसी वजह से उसने एसिड से हमला किया। एसपी ग्रामीण ईरज राजा ने बताया कि आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल पूछताछ की जा रही है, घटना की जांच जारी है।

Read Also – नाजायज संबंध ने ले ली दो जान, एक ही फंदे से लटका मिला देवर-भाभी का शव!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles