जांच-पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने दूल्हे और उसके परिजनों को जो बताया, उसे सुनकर मानो पैरों तले से जमीन खिसक गई, डॉक्टर ने बताया कि दुल्हन 5 महीने की प्रेग्नेंट है।

यूपी के मेरठ जिले से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है, शादी के बाद एक दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची, सुहागरात पर उसके पेट में अचानक दर्द होने लगा, दुल्हन के पेट में उठे दर्द को लेकर दूल्हा भी परेशान हो गये, उसे आनन-फानन में तुरंत मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने पेट दर्द की शिकायत की जांच-पड़ताल की, तो मामला कुछ और ही निकला।

दो भ्रूण
जांच-पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने दूल्हे और उसके परिजनों को जो बताया, उसे सुनकर मानो पैरों तले से जमीन खिसक गई, डॉक्टर ने बताया कि दुल्हन 5 महीने की प्रेग्नेंट है, गर्भ में दो भ्रूण पल रहे हैं, जिसके बाद हड़कंप मच गया, दूल्हा पक्ष ने फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए पुलिस को मामले में तहरीर दी है।

25 दिसंबर को निकाह
मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के लिसाड़ी गेट का है, रिपोर्ट के मुताबिक खरखौदा थाना क्षेत्र के एक युवक का निकाह गत 25 दिसंबर को लिसाड़ी गेट क्षेत्र की युवती के साथ हुआ था, marraige45 दुल्हन को खुशी-खुशी विदा कराकर घर लाया गया, लेकिन रात के समय विवाहिता को पीड़ा हने पर युवक को शक हुआ, अगले दिन अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में 5 महीने के गर्भ की पुष्टि हुई, जिससे युवक के होश उड़ गये।

कार्रवाई की मांग
पीड़ित युवक ने अल्ट्रासाउंड तथा डॉक्टरों की रिपोर्ट के साथ एसएसपी के यहां पहुंचकर ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, उनका कहना था कि जब उसने ससुरालियों से शिकायत की, तो वो उसे धमकी देने लगे, सीओ किठौर चंद्रकांत मीणा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी, युवक पक्ष का आरोप है कि दुल्हन के परिजनों ने पहले धोखाधड़ी करके निकाह कराया, अब 10 लाख रुपये तलाक के लिये मांग रहे हैं।

Read Also – अब तक का सबसे महंगा तलाक, दुबई के शेख अपनी 6ठीं पत्नी को देंगे 55 अरब रुपये