bride 2

इस तरह से रिश्ता खत्म हो गया, लेकिन होने वाली दुल्हन शादी रद्द करने से भड़क उठी, वो उसी लड़के के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी थी।

बारात आने से कुछ घंटे पहले होने वाली दुल्हन के पिता को खबर मिली कि दूल्हा तो दुष्कर्म का आरोपी है, और पुलिस उसकी तलाश कर रही है, ये जानकर दुल्हन पक्ष के लोग सन्न रह गये, उन्होने तुरंत फोन किया और बारात लाने से रोक दिया, लेकिन इस बीच दुल्हन इस बात पर अड़ गई, कि वो उसी लड़के से शादी करेगी, जब बात नहीं मानी गई, तो उसने खुद को करंट लगा लिया, जिसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक फोन और घरवालों के पैरों तले खिसकी जमीन
दरअसल घटनाक्रम कुछ यूं है, सरायइनायत थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी उसी इलाके में लीलापुर कला गांव निवासी एक युवक से तय हुई थी, गुरुवार को शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी, शाम को बारात पहुंचने से कुछ घंटे पहले दुल्हन के घर वालों को कहीं से खबर मिली, कि दूल्हा तो रेप के मुकदमे में नामजद है, उसकी सगी भाभी ने 3 महीने पहले दुष्कर्म का आरोप लगाया है, पुलिस उसे खोज रहा है, ये सुनकर दुल्हन के घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई, उन्होने तय किया कि उस लड़के के साथ शादी नहीं की जा सकती है, साथ ही लड़के के घर में फोनकर बारात लाने से भी मना कर दिया।

युवती ने पकड़ लिया बिजली का तार
इस तरह से रिश्ता खत्म हो गया, लेकिन होने वाली दुल्हन शादी रद्द करने से भड़क उठी, वो उसी लड़के के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी थी, परिवार के लोगों ने उसे लाख समझाया-बुझाया, कि ऐसे लड़के से शादी नहीं कर सकते, जिस पर संगीन आरोप है, पुलिस उसे खोज रही है, उससे अच्छा रिश्ता खोज लिया जाएगा, लेकिन लड़की जिद पर अड़ी रही, फिर उसने बिजली का नंगा तार पकड़ खुद को करंट लगा लिया, जिसके बाद परिजनों ने उसे हनुमानगंज स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अस्पताल संचालक डॉ. एस एन यादव ने बताया कि लड़की को लेकर अस्पताल आये परिजनों ने वीडियो बनाना शुरु कर दिया, जिसका विरोध करने पर अस्पताल के कर्मचारियों से उलझ गये, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने आकर मामला शांत कराया, कुछ देर बाद युवती को घर ले जाया गया।

भाभी ने किया पुलिस को फोन
दूल्हा बनने जा रहे युवक की भाभी ने बारात रवाना होने से कुछ घंटे पहले पुलिस के उच्च अधिकारियों से फोन पर शिकायत की थी, दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, इंस्पेक्टर राकेश चौरसिया ने बताया कि युवक के खिलाफ 3 महीने पूर्व दुराचार का मामला दर्ज किया गया है, उसकी तलाश हो रही है।

Read Also – ससुराल से मायके जा रही दुल्हन की हत्या के बाद सिरफिरे आशिक ने खुद को मारी गोली, 5 दिन पहले शादी