Barabanki4 (1)

ये मामला बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र का है, जहां रिश्तों का कत्ल कर दिया गया, इसी थाना क्षेत्र के गोडियन पुरवा गांव के रहने वाले एक नाबालिग भाई ने अपनी 17 वर्षीय सगी बहन की खेत पर गला दबाकर हत्या कर दी।

यूपी के बाराबंकी जिले में एक नाबालिग बाई ने अपनी सगी बहन की निर्मम हत्या कर दी, जब पुलिस ने मामले की छानबीन की, तो घटना का खुलासा हुआ, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए नाबालिग भाई को संरक्षण में लेते हुए मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों की वजह से भाई ने ही अपनी बहन की गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

क्या है मामला
ये मामला बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र का है, जहां रिश्तों का कत्ल कर दिया गया, इसी थाना क्षेत्र के गोडियन पुरवा गांव के रहने वाले एक नाबालिग भाई ने अपनी 17 वर्षीय सगी बहन की खेत पर गला दबाकर हत्या कर दी, और चुपचाप घर चला गया, परिजनों को किशोरी की मौत की सूचना मिली, तो वो खेत पर पहुंचे, वहां लड़की का शव पड़ा हुआ था, गले पर चोट के निशान थे, परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी।

चचेरे भाई से मृतका के थे संबंध
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज कर घटना की जांच शुरु की, तो हत्या के पीछे भाई की नाराजगी सामने आई, वो बहन से अपने प्रेमी के साथ रहने से नाराज था, अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि मृतका का भाई अवैध संबंधों की वजह से बहन से नाराज था।

दोनों मिलते थे
पुलिस ने बताया कि मृतका का रिश्ते में लगने वाले अपने चचेरे भाई के साथ अवैध संबध था, जिसकी शिकायत आस-पास के लोगों ने भाई से की थी, couple (1) दोनों को शारीरिक संबंध बनाते हुए भाई ने देख लिया था, तब से ही वो लगातार नाराज था, उसने गुस्से में बहन की ही जान ले ली।

Read Also – वीडियो में टॉपलेस दिख रही मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, पड़ रही भद्दी गालियां