lucknow

जौनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र का ये मामला है, चारों आरोपी चित्रकूट जेल में पिछले दिनों गैंगवार में मारे गये मेराज के साथी बताये जा रहे हैं।

यूपी के जौनपुर में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता को न्याय नहीं मिल रहा है, पीड़िता चर्चित शहनाई वादक बिस्मिलाह खान की नातिन है, वो सीएम योगी से लेकर लखनऊ और जौनपुर के अफसरों से न्याय की गुहार लगा चुकी हैं, दरअसल 2019 में बिस्मिल्लाह खां की नातिम के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

मुख्तार अंसारी के गुर्गे
आरोप के मुताबिक गैंगरेप करने वाले 4 आरोपी बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गे बताये जा रहे हैं, पीड़िता ने चारों आरोपियों की गिरफ्तारी की लिये सीएम योगी तक से गुहार लगा रही है, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है।

पुलिस पर आरोप
जौनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र का ये मामला है, चारों आरोपी चित्रकूट जेल में पिछले दिनों गैंगवार में मारे गये मेराज के साथी बताये जा रहे हैं, पीड़िता ने अपने मोहल्ले के ही हसन जमाल, हसन कमाल, हसन फराज तथा हसन जाहिद पर गैंगरेप का आरोप लगाया है, पीड़िता का कहना है कि पुलिस आरोपियों का ही साथ दे रही है।

जनता दरबार में गुहार
पीड़िता ने बुधवार को सीएम योगी जनता दरबार में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है, उन्होने कहा कि मुझे लगातार जान से मारने और एसिड अटैक की धमकियां मिल रही है, woman2 आखिर मेरी आबरु लूटने वालों को कब जेल भेजा जाएगा, उन्होने बताया कि घटना के बाद कोर्ट से एनबीडब्लयू जारी होने के बाद भी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है, जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने ये आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read Also – पुलिस वाली के प्यार में पागल शख्स ने पत्नी और 2 बच्चों की ली जान, फिर रचा अपनी मौत का स्वांग