Home देश उत्तर प्रदेश पति ने देवर संग रंगेहाथों पकड़ा, तो पत्नी ने रची साजिश, लगा...

पति ने देवर संग रंगेहाथों पकड़ा, तो पत्नी ने रची साजिश, लगा दिया ठिकाने, ऐसे खुला मामला!

0
30
bijnor

पुलिस के मुताबिक ग्राम नवलपुर निवासी विष्णु 23 मार्च को अचानक घर से लापता हो गया था, परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

यूपी के बिजनौर में प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पति को महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ठिकाने लगा दिया, महिला ने अपने पति की हत्या कर दी, पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, पुलिस ने बताया कि 8 दिन पहले विष्णु नाम का शख्स अचानक लापता हो गया था, पत्नी और प्रेमी की निशानदेही पर गंगा किनारे रेत में विष्णु की लाश को पुलिस ने बरामद किया है।

अवैध संबंधों के चलते हत्या
पुलिस के मुताबिक ग्राम नवलपुर निवासी विष्णु 23 मार्च को अचानक घर से लापता हो गया था, परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी, साथ ही परिवार की ओर से इस बात की भी शंका जाहिर की गई थी कि विष्णु के गायब होने में उसकी पत्नी रचना और उसके चचेरे देवर करण पाल का हाथ हो सकता है।

पुलिस जांच
इसी आशंका की वजह से पुलिस ने फोन की कॉल डिटेल की जांच की, इसके साथ ही सख्ती से दोनों से पूछताछ की, तो दोनों ने अपने अपराध को कबूल लिया, उन्होने बताया कि चचेरे देवर करण पाल और रचना के बीच अवैध शारीरिक संबंध है, जिसमें विष्णु बाधा बन रहा था। 23 मार्च को रचना ने साजिश के तहत पति को गंगा किनारे बैराज पर बुलाया, वहीं प्रेमी और उसके साथी अजय ने मिलकर विष्णु की गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर गंगा किनारे रेत में लाश को दफना दिया।

आरोपियों को जेल भेजा
अपराध कबूल करने के बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर गंगा किनारे रेत में दबाई गई विष्णु की लाश को भी बरामद कर लिया है, पुलिस ने विष्णु की पत्नी रचना और प्रेमी करणपाल तथा इस वारदात में साथ देने वाले अजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read Also – सुहागरात से पहले पति के फोन की घंटी बजी, पत्नी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी, फिर…