पीड़िता महिला की मां ने आरोप लगाया कि हेड कांस्टेबल ने उसकी बेटी से पूछताछ के लिये कमरे में अकेले घुस गया, और फिर उसके साथ रेप किया।

यूपी के बुलंदशहर में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद की जांच करने पहुंचे हेड कांस्टेबल ने पीड़िता महिला के साथ बलात्कार किया, उसके साथ मारपीट भी की, जब पीड़िता अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची, तो उसकी सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद उसने परिजनों के साथ थाने में हंगामा करना शुरु कर दिया, मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा, तो एफआईआर दर्ज की गई, पुलिस ने आरोपित हेड कांस्टेबल और पीड़िता महिला की सास को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला
दरअसल ये मामला ककोड़ा थाना इलाके का है, बताया जा रहा है कि पति से विवाद होने के बाद महिला ने थाने में शिकायत दी थी, जिसके बाद थाने से हेड कांस्टेबल और एक होम गार्ड जांच के लिये पीड़िता के घर पहुंचा, पीड़िता की मां का आरोप है कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे हेड कांस्टेबल जांच के लिये पहुंचा, पहले उसकी सास, पति और सौतन से बातचीत की, फिर छत पर सो रही पीड़िता महिला के साथ मारपीट की, उसे नीचे ले जाकर कमरे में बंद कर दिया।

महिला के साथ रेप
पीड़िता महिला की मां ने आरोप लगाया कि हेड कांस्टेबल ने उसकी बेटी से पूछताछ के लिये कमरे में अकेले घुस गया, और फिर उसके साथ रेप किया, फिर पीड़िता को लेकर थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने मामले पर सुनवाई नहीं की। जिसके बाद परिजनों ने थाने में हंगामा करना शुरु कर दिया, पीड़िता ने आपबीती सुनाई, जिसके बाद हेड कांस्टेबल और होमगार्ड की भी पहचान कर ली।

अश्लील बातों का ऑडियो क्लिप आया सामने
मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पीड़िता महिला ने मोबाइल फोन के माध्यम से हेड कांस्टेबल के द्वारा की गई बातचीत को रिकॉर्ड किया है, couple ऑडियो से स्पष्ट है कि हेड कांस्टेबल ने महिला से गंदी बातें की, पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी हेड कांस्टेबल समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Read Also – महिला डॉक्टर से पहले प्यार, फिर की शादी, जानिये कौन है प्रशांत किशोर की पत्नी