aligarh

रुबी राठौर फरार है, छात्राओं को डर है कि कहीं वो उन वीडियोज और तस्वीरों को वायरल ना कर दे, इधर बच्चियों की तबीयत सुनकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने हंगाम किया।

यूपी के अलीगढ में कस्तूरबा गांधी छात्रावास में महिला शिक्षिका पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, आरोपित टीचर हंगामे के बाद फरार हो गई हैं, वहीं वीडियो वायरल होने के डर से कई छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई हैं। आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

अश्लील वीडियो
अलीगढ के थाना मडराक इलाके के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में एक महिला टीचर पर आरोप लगा है कि उसने हॉस्टल में छात्राओं की कई बार अश्लील वीडियो बनाई है, Mobile video आरोप है कि टीचर ने छात्राओं की धमकी दी हुई है कि अगर उन्होने किसी से या फिर परिजनों से इस मामले की शिकायत की, तो उनके घर वालों को झूठे मुकदमे लगवा कर फंसा देगी।

बच्चियों को डर
ये जानकारी जैसे ही बच्चियों के घर वालों को हुई, तो वो जमा होकर शिकायत करने पहुंचे, इसके बाद जांच अधिकारी छात्रावास पहुंचे, लेकिन आरोपित टीचर मोबाइल के साथ फरार हो गई, गुरुवार शाम को कुछ छात्राओं की ये सोचकर ही तबियत खराब हो गई, कि कहीं आरोपित टीचर वीडिया या तस्वीर वायरल ना कर दे, क्योंकि अब सभी को उसकी करतूत पता चल गई है। छात्राओं को आनन-फानन में स्थानीय हॉस्पीटल लाया गया, सूचना पर अधिकारी पहुंच गई, घबराई छात्राओं ने कहा कि उनको साइंस पढाने वाली रुबी राठौर ने छात्रावास में कपड़े बदलते तथा नहाते समय की वीडियो और तस्वीरें ली है।

रुबी राठौर फरार
हालांकि रुबी राठौर फरार है, छात्राओं को डर है कि कहीं वो उन वीडियोज और तस्वीरों को वायरल ना कर दे, इधर बच्चियों की तबीयत सुनकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने हंगाम किया, up police टीचर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए थाना मडराक में तहरीर दे दी, परिजनों का कहना है कि उस टीचर के मोबाइल में किस तरह के वीडियो और तस्वीरें हैं, ये तो वहीं जाने, लेकिन बच्चियां जिस तरह से डरी हैं, उनको अंदेशा है कि टीचर कुछ ऐसा-वैसा ना कर दे।

Read Also – इस तरह पापा को चीयर करती दिखी धोनी-रैना की बेटी, पत्नी भी स्टाइल में एक-दूसरे को देती हैं टक्कर