Friday, April 23, 2021

होटल में प्रेमी संग अंतरंग पलों में खोई थी महिला, पति ने रंगेहाथों पकड़ा, जमकर चले चप्पल, वीडियो

पूरा मामला थाना ताजगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां एक होटल में पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथों पकड़ लिया।

ताज नगरी आगरा में एक पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी संग रंगरलियां मनाते रंगेहाथों पकड़ा, जिसके बाद थप्पड़ और चप्पल से जमकर पिटाई कर दी, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, मामला ताजगंज इलाके में स्थित एक होटल का बताया जा रहा है, हालांकि अभी तक इस वीडिया को पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया है, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पति ने की पिटाई
वीडियो में पहले पति ने महिला को थप्पड़ लगाया, इसके बाद चप्पल से जमकर पिटाई शुरु कर दी, एक मिनट के वीडियो में पति ने महिला को 31 से ज्यादा चप्पल मारे हैं, इस बीच महिला बार-बार अपने पति को रुकने और अपनी बात कहने का मौका देने की मिन्नत कर रही है, लेकिन पति इतने गुस्से में था, कि वो बिना रुके चप्पलों की बरसात करती रही, इतना ही नहीं वह वीडियो बनाने की भी बात कह रहा है, कहा जा रहा है कि पति ने ही वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

होटल में प्रेमी संग थी पत्नी
पूरा मामला थाना ताजगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां एक होटल में पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथों पकड़ लिया, महिला अपने प्रेमी के साथ अंतरंग पलों में खोयी हुई थी, तभी किसी ने पति को इस बात की सूचना दे दी। जिसके बाद पति होटल के कमरे पर जा धमका। पत्नी को गैर मर्द के बांहों में देख पति बेकाबू हो गया, और पत्नी की पिटाई करने लगा।

पत्नी की पिटाई
वीडियो में साफ दिख रहा है कि पति ने पहले थप्पड़ चलाया, इतने में भी मन नहीं भरा, तो उसने चप्पल निकाल ली, पत्नी की बेहताशा पिटाई करते समय पति वीडियो भी बनवा रहा था, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, वायरल हुए वीडियो की पुष्टि हम वहीं करते हैं, लेकिन आगरा में ये वीडियो जबरदस्त तेजी से फैल रहा है।

Read Also – नमो के लिये 4 करोड़ की फिरौती, 17 घंटे में यूपी पुलिस ने बच्चे को किया सकुशल बरामद, योगी का बड़ा ऐलान

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles