bride2

सोशल मीडिया पर पहाड़ी शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन मंडप में एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों होने वाली शादियों के वीडियोज रोजाना वायरल होते रहते हैं, जिसमें कुछ ना कुछ नया और रोचत देखने को मिलता है, शादियां होती ही ऐसी है, हर रस्म में कुछ नया, हर पल में हंसी-मजाक, इन्हीं सब चीजों से तो शादी की रौनक बढती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

पहाड़ी शादी
सोशल मीडिया पर पहाड़ी शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन मंडप में एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं, लेकिन पंडित जब इन्हें कुछ अलग करते हुए देखता है, Bride (1) तो टोक देता है, जिसे सुनकर सारे दोस्त और रिश्तेदार वहां ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

बातचीत करने लगते हैं
दरअसल शादी में जैसे ही पंडित जी थोड़े से ब्रेक पर जाते हैं, कपल बातचीत करने लगता है, और इसी बीच दूल्हा दुल्हन के कंधे पर अपना हाथ रख देता है, जैसे ही पंडित जी रस्म कराने लगते हैं, तो वो ये देखकर दूल्हे से कहते हैं कि कंधे से हाथ हटाओ, जिसके बाद वहां ठहाके लगने लगते हैं।

वीडियो वायरल
आपको बता दें कि इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, किसी में दूल्ह के दोस्त की हरकत वायरल हो रहा है, Marraige 21 तो किसी में दुल्हन की हरकत लोगों को पसंद आ रही है, ये वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है।

Read Also – विदाई के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन ने गाड़ी से उतरते ही दूल्हे को लगाया जोरदार थप्पड़, वापस लौटी मायके