mobile

आरोप के मुताबिक शादी के बाद एक दिन अंकित का फोन आया, वो मिलने के लिये कहने लगा, युवक युवती को शारीरिक संबंध बनाने के लिये ब्लैकमेल कर रहा था।

हरिद्वार में पूर्व मंगेतर ने विवाहिता का अश्लील वीडियो और आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर दिया है, युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका की सास के मोबाइल नंबर पर ये वीडियो और तस्वीरें भेज दी है, आरोप के मुताबिक शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर पूर्व मंगेतर ने ऐसी हरकत की है, आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

दो साल के रिलेशन
मामला हरिद्वार शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है, जहां रहने वाली एक विवाहिता ने पुलिस में शिकायत दी है couple (1) कि शादी से पहले सोनीपत हरियाणा निवासी युवक अंकित वर्मा पुत्र जयकिशन वर्मा के साथ उसका अफेयर था, दोनों के बीच दो साल रिलेशनशिप चला, दोनों शादी करने वाले थे।

शादी तय
दोनों का रिश्ता तय हो गया था, लेकिन तभी युवती को किसी ने अंकित के बारे में बताया कि वो उसे चीट कर रहा है, उसकी एक और गर्लफ्रेंड है, जिसके बाद युवती ने अंकित से शादी से इंकार कर दिया, दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद युवती ने हरिद्वार में ही किसी दूसरे शख्स से शादी कर ली।

संबंध बनाने के लिये कहा
आरोप के मुताबिक शादी के बाद एक दिन अंकित का फोन आया, वो मिलने के लिये कहने लगा, युवक युवती को शारीरिक संबंध बनाने के लिये ब्लैकमेल कर रहा था, लेकिन अंकिता उससे नहीं मिली, जिसके बाद नाराज प्रेमी ने सास के नंबर पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और अंतरंग पलों का वीडियो भेज दिया, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read Also – इंस्टाग्राम के जरिये दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, केस दर्ज