लिव इन में रह रही युवती की हत्या से दहला शहर, प्रेमी सहेली संग फरार, शव की हालत देख पुलिस हैरान

0
114

पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों लिव इन में रह रहे थे, पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों ने जानकारी दी, कि युवती की एक सहेली भी उसी बिल्डिंग में रहती है।

हरिद्वार से एक सन्न कर देने वाली खबर आई है, दरअसल सिडकुल क्षेत्र में लिव इन में रह रही एमपी की युवती की इतनी बेरहमी से हत्या की गई, कि उसका शव देखकर हर कोई हैरान है, युवती का प्रेमी उसकी सहेली के साथ फरार है, अटैची में शव को बंद कर बाथरुम में रख दिया गया था, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

हाथ पैर बांध दिये थे
पुलिस के मुताबिक लड़की विरोध ना कर सके, इसलिये उसके हाथ पैर बांध दिये गये थे, इतना ही नहीं हत्या करने के बाद आधे शव को प्लास्टिक के कट्टे में डाल दिया गया था, बाकी आधा शव को गर्म कपड़े से बांधा गया था, फिर शव को कपड़े की अटैची के अंदर डाला गया था।

हत्या को अंजाम दिया
पड़ोसियों के मुताबिक 23 मई की शाम उस घऱ में तेज आवाज में साउंड सिस्टम बजाया गया था, अनुमान लगाया जा रहा है कि उसी समय हत्या को अंजाम दिया गया होगा, ताकि युवती की चीखने-चिल्लाने की आवाज बाहर ना जाए, इसलिये तेज आवाज में साउंड सिस्टम बजाया गया।

नल खुला था
जब पुलिस फ्लैट के बाथरुम में पहुंची, तो नल खुला हुआ था, शायद आरोपित ने ये सोचकर नल चलाया होगा, कि मृतका के शरीर से बदबू ना फैले, लेकिन भयंकर गर्मी होने की वजह से शव फूलना शुरु हो चुका था, इसलिये बदबू भी फैलने लगी थी, कमरा चौथी मंजिल पर था, इसलिये शव को ठिकाना लगाना भी आसान नहीं था।

सहेली के साथ फरार
पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों लिव इन में रह रहे थे, पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों ने जानकारी दी, कि युवती की एक सहेली भी उसी बिल्डिंग में रहती है, लेकिन हत्या के बाद वो युवक के साथ फरार हो गई है, आशंका जताई जा रही है कि हत्या में सहेली का भी हाथ है। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब कॉलोनी का ही एक दुकानदार उधार की रकम लेने के लिये उसके फ्लैट पर गया, इसी दौरान दुकानदार को उसका प्रेमी नीचे मिला था, दुकानदार जब पैसे लेने बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर पहुंचा, तो कमरे के दरवाजे पर ताला लगा था और अंदर से बदबू आ रही थी।