हनुमान चालीसा ने रचा इतिहास, ऐसी उपलब्धि हासिल करने वाला पहला भजन

0
89

गुलशन कुमार ने जब ये कंपनी शुरु की थी, तो उन्होने शुरुआती दिनों में भारतीय देवी देवताओं की श्रद्धा से भरे रिकॉर्डेड भजन और आरती लांच किया था।

टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं, वो अपने इवेंट्स की जानकारी फैंस के बीच साझा करते रहते हैं, उन्होने एक बार फिर से फैंस को खुशखबरी दी है, दरअसल टीसीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर हनुमान चालीसाके वीडियो को 1 अरब व्यूज मिल चुका है, इस उपलब्धि से खुश होकर भूषण कुमार ने ट्वीट किया है, फैंस उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

बड़ी उपलब्धि
भूषण कुमार ने ट्विटर पर लिखा है, ये हमारे टी-सीरीज परिवार के लिये बेहद खुशी का क्षण है, हमारे हनुमान चालीसा वीडियो को यू-ट्यूब पर एक अरब व्यूज मिल चुका है, ये पहली बार हुआ है, जब किसी भक्ति वीडियो को इतना व्यूज मिला हो, पिताजी (गुलशन कुमार) आपका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहे, ताकि ऐसे कई और मील के पत्थर हम हासिल कर सकें।

महामृत्युंजय मंत्र
भूषण कुमार ने हाल ही में शेखर वजियानी की आवाज में शक्तिशाली महामृत्युंजय मंत्र रिलीज किया था, इस बारे में उन्होने कहा था कि जब से मेरे पिताजी ने ये कंपनी शुरु की है, तब से ही हम भक्ति गीतों से जुड़े हुए हैं, भगवान महादेव के आशीर्वाद से हम शेखर की आवाज में महा मृत्युंजय जाप के इस संस्कारण को जारी करने के लिये उत्साहित हैं, हमें उम्मीद है कि कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में मंत्र सकारात्मक बदलाव लाएगा।

भक्ति गीतों में आगे
मालूम हो कि टीसीरीज की शुरुआत के समय से ही हमेशा भक्ति गीतों में सबसे आगे रही है, गुलशन कुमार ने जब ये कंपनी शुरु की थी, तो उन्होने शुरुआती दिनों में भारतीय देवी देवताओं की श्रद्धा से भरे रिकॉर्डेड भजन और आरती लांच किया था, जिसे आम लोगों ने बेहद पसंद किया और सराहा।