sushil 6

पहलवान सागर धनखड़ खुद सुशील कुमार का फैन और कुश्ती का नेशनल जूनियर चैंपियन था, सुशील गन प्वाइंट पर अपने साथियों के साथ उसे लेकर चल दिये।

ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाले पहलवान सुशील कुमार इन दिनों हत्या के आरोप में सलाखों के पीछे पहुंच गये हैं, लंबी भागदौड़ के बाद दिल्ली पुलिस ने आखिरकार उन्हें गिरफ्तार कर ही लिया है, अब उन्हें कस्टडी में भेज दिया गया है, जिस सुशील ने अंतरराष्ट्रीय मंचों पर देश का नाम रोशन किया, आखिर वो कैसे इन विवादों में घिरते चले गये, आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

4 मई से सबकुछ बदला
रेसलर सुशील की जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन 4 मई 2021 को सबकुछ बदल गया, पुलिस के अनुसार इस दिन सुशील अपने कुछ साथियों के साथ मॉडल टाउन के एम ब्लॉक इलाके में मौजूद एक फ्लैट में पहुंचे, उनके साथियों ने फ्लैट में पहने वाले सागर धनखड़ को उसके तीन साथियों के साथ किडनैप कर लिया।

सुशील का फैन
पहलवान सागर धनखड़ खुद सुशील कुमार का फैन और कुश्ती का नेशनल जूनियर चैंपियन था, सुशील गन प्वाइंट पर अपने साथियों के साथ उसे लेकर चल दिये, सुशील और उनके साथी सागर को अगवा कर अपने साथ दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में मौजूद छत्रसाल स्टेडियम में लेकर गये। इन दिनों सुशील कुमार सागर से फ्लैट पर कब्जे को लेकर कुछ ज्यादा ही नाराज थे, इसी गुस्से में उसने उसके साथियों को अगवा कर कुछ इतनी बुरी तरह से पीटा कि सागर समेत उसके दो साथियों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, सागर के बाकी दोस्तों की तो जैसे-तैसे जान बच गई, लेकिन सागर इस दुनिया से चल बसा।

फ्लैट की थी लड़ाई
सुशील और सागर धनखड़ के बीच रुपयो की लेन-देन का एक मामूली विवाद था, कभी सुशील को फैन मानने वाले सागर अब से पहले तक जिस फ्लैट में किराये पर रहता था, वो किसी और का नहीं बल्कि सुशील की पत्नी का था, सागर ने दो महीनों का किराया दिये बिना ही फ्लैट को छोड़ दिया, लंबे समय तक सागर ने वो पैसे नहीं लौटाये, जब उसे अगवा कर लाया गया, तो उसकी जमकर पिटाई की गई।

Read Also – सुशील कुमार केस में लड़की की एंट्री, इंटरनेट कॉलिंग को बनाया ढाल