girl1

पीड़िता का आरोप है कि जीजा ने नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और फिर रेप किया, इस काम में बहन ने भी जीजा की मदद की।

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक 21 वर्षीय युवती ने अपने जीजा पर रेप करने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दी है, इतना ही नहीं युवती ने ये भी कहा कि बहन ने भी जीजा को मदद की, अब पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

युवती को बुलाया
आरोप के अनुसार पीड़िता की बड़ी बहन प्रेग्नेंट थी, सो उनकी देखभाल और घर के काम-काज के लिये युवती को बुलाया गया था, woman 1 (1) जहां पर जीजा ने चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलकर युवती को पिला दिया, फिर उसके साथ गंदा काम किया।

बहन ने भी की मदद
पीड़िता का आरोप है कि जीजा ने नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और फिर रेप किया, woman 2 इस काम में बहन ने भी जीजा की मदद की, बाद में होश आने पर युवती ने परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद घर वालों ने मामले को दबाने के बजाय शिकायत करने की ठानी और युवती को लेकर थाने पहुंचे।

पुलिस कर रही जांच
महिला थाना प्रभारी ने कहा कि एक युवती ने अपने जीजा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है, युवती का कहना है कि बहन की डिलीवरी के बाद वो घर का काम करने के लिये वहां आई थी, woman चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बहन ने भी उसका साथ दिया।

Read Also – चंद रुपयों के खातिर पति ने भाई बनकर करवा दी अपनी ही पत्नी की शादी