woman (1)

ईशा खान ने बताया कि हर लड़की 2 घंटे के 2 लाख रुपये लेगी, दो लाख में से 50 हजार रुपये ईशा खान को मिलने थे, क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने तीनों को जुहू के एक होटल में मिलने को कहा।

अश्लील फिल्मों के निर्माण में शामिल होने के आरोप में राज कुंद्रा इन दिनों जेल में बंद हैं, अब मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने जुहू के एक पांच सितारा होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है, इसमें मुंबई की एक टॉप मॉडल और नामी टीवी एक्ट्रेस को पकड़ा है, हालांकि मामले में जांच टीम ने गिरफ्तारी ना दिखाते हुए इसे रेस्क्यू बताया है, जांच टीम ने इस पूरे मामले में ईशा खान नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो इस सेक्स रैकेट को चलाया करती थी।

गुप्त सूचना
मुंबई पुलिस को जानकारी मिली थी, कि ईशा खान काफी समय से मुंबई के एक बड़े होटल सेक्स रैकेट चला रही है, जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने एक टीम तैयार की, क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर पहले ईशा से संपर्क किया, फिर ईशा ने कई तस्वीरें भेजी, क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने दो लड़कियों की तस्वीरें सलेक्ट की, इसमें से एक कई विज्ञापनों में काम करती है, तो दूसरी टीवी सीरीयल में काम कर चुकी हैं।

2 लाख रुपये चार्ज
रिपोर्ट के अनुसार ईशा खान ने बताया कि हर लड़की 2 घंटे के 2 लाख रुपये लेगी, दो लाख में से 50 हजार रुपये ईशा खान को मिलने थे, क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने तीनों को जुहू के एक होटल में मिलने को कहा, गुरुवार रात जैसे ही ईशा खान, मॉडल और एक्ट्रेस उस होटल के बाहर पहुंचे, क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

लॉकडाउन में छीना काम
मॉडल और टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना की वजह से जब से लॉकडाउन लगा था, तब से काम नहीं मिल पा रहा था, लॉकडाउन की वजह से जो भी टीवी शो कर रही थी, वो भी बंद है, ऐसे में उन्हें मुंबई में रहने के लिये पैसे की जरुरत थी, यही कारण है कि वो इस धंधे में आ गई।

Read Also – पति पत्नी के साथ निजी पलों का वीडियो बनाकर जीजा को भेजता था, दोहरे केस में पुलिस भी उलझी