love (1)

पीड़ित शख्स ने दो महीने पहले मीट की दुकान पर एक युवक को नौकरी पर रखा, इस दौरान नौकर का अकसर मालिक के घर आना-जाना हो गया, जिससे उसकी नजदीकियां मालकिन के साथ बढ गई।

हरियाणा के पानीपत जिले में एक शख्स को दुकान पर नौकर रखना भारी पड़ गया, दरअसल नौकर ही मालिक की बीवी को लेकर फरार हो गया, अब पीड़ित शख्स अपने दो बच्चों के साथ महिला की तलाश के लिये दर-दर की ठोकर खा रहे हैं, पानीपत में रहने वाला पीड़ित व्यक्ति अपने बच्चों और बूढी मां को साथ लेकर पिछले दो महीनों से अपनी पत्नी की तलाश कर रहा है, आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

2 महीने पहले नौकर रखा
बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स ने दो महीने पहले मीट की दुकान पर एक युवक को नौकरी पर रखा, इस दौरान नौकर का अकसर मालिक के घर आना-जाना हो गया, जिससे उसकी नजदीकियां मालकिन के साथ बढ गई, दोनों का अफेयर शुरु हो गया, जिसके बाद मालकिन अपने पति और बच्चों को छोड़ नौकर के साथ ही फरार हो गई।

ढूंढ रहा पति
पिछले दो महीने से पीड़ित अपने बच्चों के साथ पत्नी की तस्वीर लिये गली-गली घूम रहा है, women लेकिन अभी तक उसकी पत्नी का पता नहीं चल सका है, पीड़ित शख्स ने पुलिस से भी गुहार लगाई है, कि उसे उनके बच्चों की मां से मिलवा दे।

पुलिस से गुहार
पीड़ित शख्स ने डीएसपी सतीश कुमार वत्स से गुहार लगाते हुए कहा कि उसकी गायब हुई पत्नी को ढूंढा जाए, woman वहीं डीएसपी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही फरियादी की पत्नी को ढूंढ लिया जाएगा, वहीं दो महीने से लापता अपनी मां के लिये बच्चे भी परेशान हैं।

Read Also – सद्दाम हुसैन की तरह रची साजिश, सास, साली की मौत, पत्नी कोमा में, ऐसा खुला मामला!