sushil kumar (3)

सागर धनखड़ ने दो महीनों का किराया दिये बिना ही उस फ्लैट को खाली कर दिया, सूत्रों के अनुसार सुशील बार-बार सागर से अपना बकाया किराया राशि की मांग कर रहे थे।

ओलंपिक में देश का नाम ऊंचा करने वाले और पदक हासिल करने वाले सुशील कुमार की मुश्किलें बढती जा रही है, पहलवान सागर धनखड़ केस में उन पर हत्या का आरोप है, सागर की मौत के साथ ही पूरे खेल जगत खासकर कुश्ती की दुनिया में हड़कंप मच गया है, इसकी दो वजहें थी, एक तो खुद सागर का जूनियर कुश्ती चैंपियन होना, और दूसरा केस में सुशील कुमार का नाम आना।

रुपयों का लेन-देन
बताया जा रहा है कि सुशील कुमार और सागर धनखड़ के बीच रुपयों की लेन-देन का मामूली विवाद था, कभी सुशील कुमार के फैन कहे जाने वाले सागर धनखड़ अब से कुछ समय पहले तक जिस फ्लैट में किराये पर रहते थे, वो फ्लैट किसी और का नहीं बल्कि सुशील कुमार की पत्नी का है।

बिना किराये गिये फ्लैट खाली
आपको बता दें कि सागर धनखड़ ने दो महीनों का किराया दिये बिना ही उस फ्लैट को खाली कर दिया, सूत्रों के अनुसार सुशील बार-बार सागर से अपना बकाया किराया राशि की मांग कर रहे थे, लेकिन वो टाल-मटोल कर रहा था, इसी के बाद सुशील ने अपने साथियों के साथ मिलकर ऐसा फैसला लिया, जो गलत साबित हुआ।

लुक आउट नोटिस
दिल्ली पुलिस टीम ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है, हालांकि वो अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं, सूत्रों का दावा है कि हत्या के बाद सुशील कुमार हरिद्वार और ऋषिकेश गये थे, वो लगातार अपना ठिकाना बदल रहे हैं, पुलिस ने उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है।

Read Also – प्रियंका चोपड़ा को अलमारी में छिपाना पड़ा था ब्वॉयफ्रेंड, रंगेहाथों पकड़ी गई थी!