Rohit-Sardana

सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, अब से थोड़ी देर पहले जितेन्द्र शर्मा का फोन आया, उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे, हमारे मित्र तथा सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की खबर थी।

हिंदी न्यूज चैनल आजतक के स्टार एंकर रोहित सरदाना नहीं रहे, बताया जा रहा है कि रोहित कोरोना की वजह से नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती थे, जहां आज सुबह उन्हें हार्ट अटैक आया, और वो इस दुनिया से विदा हो गये, रोहित के निधन की खबर जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी ने सोशल मीडिया पर दी है।

सुधीर चौधरी का ट्वीट
सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, अब से थोड़ी देर पहले जितेन्द्र शर्मा का फोन आया, उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे, हमारे मित्र तथा सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की खबर थी, ये वायरस हमारे इतने करीब से किसी को उठा ले जाएगा, ये कल्पना नहीं की थी, इसके लिये मैं तैयार नहीं था, यह भगवान की नाइंसाफी है, ऊँ शांति।

दंगल में एंकरिंग
रोहित सरदाना लंबे समय से टीवी में कार्यरत थे, उन्होने आजतक से पहले जी न्यूज, सहारा समय और ईटीवी में काम किया था, इन दिनों रोहित आजतक पर प्रसारित होने वाले शो दंगल में एंकरिंग करते थे, वो चैनल के प्रमुख चेहरों में से एक थे।

राजदीप का ट्वीट
वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी रोहित सरदाना की मौत की जानकारी दी है, उन्होने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, दोस्तों बेहद दुखद खबर है, चर्चित टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है, उन्हें आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है, उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।

Read Also – CBSE 10वीं और 12वीं परीक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, जानिये मीटिंग में क्या हुआ?