couple (1)

बताया जा रहा है कि घर में घुसने के बाद प्रकाश और देव प्रसाद में बकझक हुई, इसके बाद प्रकाश नोनिया ने उस पर चाकू चला दिया।

झारखंड की राजधानी रांची के खलारी इलाके में खूनी संघर्ष में एक सीसीएल कर्मचारी समेत 3 लोगों की मौत हो गई, खलारी थाना क्षेत्र के मोहन नगर में अवैध संबंध में पति, पत्नी तथा प्रेमी की आपसी लड़ाई में मौत हो गई, वहीं दंपत्ति की बेटी गंभीर रुप से घायल है, जबकि भतीजी मौत का तांडव देखकर सदमे में है, वो कुछ बोल नहीं पा रही है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, मृतकों के पार्थिव शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।

क्या है मामला
घटना बीती रात की है, घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि मोहन नगर निवासी देव प्रसाद मेहर की पत्नी का वहीं के युवक प्रकाश नोनिया के साथ अवैध शारीरिक संबंध था, couple (1) बीती रात देव प्रसाद अपने परिवार के साथ घर में थे, तभी नशे में धुत प्रकाश उनके घर में घुस गया, उसके हाथ में चाकू था।

नशे की हालत में लड़ाई
बताया जा रहा है कि घर में घुसने के बाद प्रकाश और देव प्रसाद में बकझक हुई, इसके बाद प्रकाश नोनिया ने उस पर चाकू चला दिया, तभी बचाने के लिये उनकी बेटी बीच में आ गई, चाकू उसकी आंख में लगी, इससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया, बेटी को घायल देख देव प्रसाद उग्र हो गये, घर में पड़ी लाठी लेकर प्रकाश पर टूट पड़े, तभी देव प्रसाद की पत्नी बीच में आ गई, इस मारपीट में उन्हें भी गंभीर चोटें आई, देव प्रसाद ने लाठी से प्रकाश नोनिया को बुरी तरह पीटा।

सालों से आना-जाना था
ज्यादा खून बहने की वजह से मौके पर ही कौशल्य देवी तथा प्रकाश नोनिया की मौत हो गई, वहीं देव प्रसाद गंभीर रुप से घायल हो गये, हो-हल्ला सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया, देव प्रसाद का इलाज के दौरान मौत हो गया, जबकि बेटी को रिम्स रेफर कर दिया गया है। पड़ोसियों ने बताया कि प्रकाश नोनिया का संबंध देव की पत्नी कौशल्या देवी से था, उसका लगातार आना-जाना था, इसी वजह से देव के घर में झगड़ा भी होता रहता था।

Read Also – इस तरह पापा को चीयर करती दिखी धोनी-रैना की बेटी, पत्नी भी स्टाइल में एक-दूसरे को देती हैं टक्कर