woman

विवाहिता ने आशिक के चक्कर में अपने पति और बच्चों को भी छोड़ दिया, उस प्रेमी ने दो साल तक मौज-मस्ती करने के बाद अब विवाहिता को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

इंडियन रिजर्व बटालियन के सिपाही ने विवाहिता को अपना गुरु बहन बताकर उसके साथ नाजायज संबंध बनाये, अवैध संबंध का ये दौर करीब दो साल चलता रहा, इस बीच विवाहिता अपने पति और बच्चे को छोड़ सिपाही के साथ ही रहने लगी, लेकिन अब सिपाही ने उसे धोखा देकर वापस रांची पहुंचा दिया, अब उससे किसी तरह का संबंध नहीं रखने की धमकी दे रहा है, मामला थाना पहुंचने के बाद इस रिश्ते का खुलासा हुआ है।

आशिक के चक्कर में पति-बच्चों को छोड़ा
विवाहिता ने आशिक के चक्कर में अपने पति और बच्चों को भी छोड़ दिया, उस प्रेमी ने दो साल तक मौज-मस्ती करने के बाद अब विवाहिता को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया, शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दो साल तक यौन संबंध बनाता रहा, महिला जब मामला दर्ज कराने रांची के जगन्नाथपुर पुलिस थाने पहुंची, तो पीड़िता का आरोप है कि तीन बार थाना जाने के बाद भी उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया, थानेदार ने कहा कि बाहर ही मामले को सलटाओ।

एसएसपी से शिकायत
इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा से मुलाकात की, एसएसपी ने जगन्नाथ थानेदार को कार्रवाई का निर्देश दिया, महिला ने एसएसपी को दिये आवेदन में बताया है कि आईआरबी टू मुसाबनी में तैनात जवान रामविलास यादव ने शादी का झांसा देकर दो साल तक बलात्कार किया। करीब दो साल पहले वो जगन्नाथपुर इलाके के एक होटल में काम करती थी, वहां जवान पहुंचा और जमशेदपुर के चायपत्ती फैक्ट्री में काम दिलाने का झांसा देकर जमशेदपुर ले गया, इस दौरान उसे गुरु बहन बनाने का झांसा दिया, जमशेदपुर ले जाने के बाद वहां जबरन शारीरिक संबंध बनाये। इसके बाद वहीं रखकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा, एक बार यूपी भी ले गया, वहां पत्नी के विरोध के बाद दोबारा जमशेदपुर ले आया, पत्नी की तरह साथ रखा और जब मन करे तब यौन संबंध बनाता रहा।

फोन पर दी धमकी
हाल ही में आरोपित आइआरबी जवान बहाने से रांची ले गया और छोड़कर गायब हो गया, फोन करने पर जान से मारने की धमकी दी, महिला पहले से विवाहित है, पति और बच्चों को छुड़वाकर धोखा दिया, अब धमकी से महिला डरी हुई है।

Read Also – देवर के साथ भागी 2 बच्चों की मां, 4 दिन बाद लौटने पर कही ऐसी बात, हर कोई हैरान!